राशिफल : ऐसे हैं आपके आज के सितारे… देखे यहां…

🕉 5 जून आज का राशि फल 🕉

🐏 मेष (Aries) : महत्वपूर्ण कार्यों को आगे बढ़ा सकेंगे. कार्यक्षेत्र में सबका सहयोग मिलेगा. प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करेंगे. प्रशासनिक दखल बढ़ेगा.संपत्ति के मामले पक्ष में रह सकते हैं.

🐂 वृषभ (Taurus) : शारीरिक रुप से अस्वस्थ रहने से तथा कार्य सफलता प्राप्त करने में विलंब होने से आप निराश हो जाएंगे. आज किसी नए कार्य का शुभारंभ न करें. खान-पान में उचित-अनुचित का विवेक रखें. आज कार्यभार अधिक रहेगा, इसलिए शिथिलता रहेगी. प्रवास में भी विध्न उपस्थित होंगे.

👭 मिथुन (Gemini) : आज का दिन आनंद-प्रमोद में बीतेगा, शारीरिक और मानसिक रुप से आप खुशी का अनुभव करेंगे. मित्रों और परिवारजनों के साथ प्रवास या पर्यटन स्थल पर घूमने-फिरने का आनंद उठा सकेंगे. स्वादिष्ट भोजन का स्वाद ले सकेंगे और नए वस्त्रों की खरीदारी भी करेंगे.

🦀 कर्क (Cancer) : व्यवसाय में आज का दिन लाभदायी रहेगा. कार्यालय में सहकार्यकरों का सहयोग भी प्राप्त होगा. परिवारजन आपके साथ आज आनंदपूर्वक समय बिताएंगे. मानसिक रुप से भी आप संपूर्ण स्वस्थ अनुभव करेंगे.

🦁 सिंह (Leo) : आज सृजनात्मकता और कला संबंधी प्रवृत्तियों के लिए दिन श्रेष्ठ है. छात्र भी अभ्यास में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे. स्नेहीजनों और मित्रों के साथ भेंट होगी. शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. फिर भी क्रोध पर संयम रखें, जिससे मानसिक एकाग्रता बनी रहेगी.

👧🏻 कन्या (Virgo) : आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा, शारीरिक स्फूर्ति का आज अभाव रहेगा और मानसिक रुप से भी चिंता बनी रहेगी. पत्नी के साथ कलह का प्रसंग बन सकता है या अनबन हो सकती है. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. स्थावर संपत्ति के कार्य में सावधानी बरतें.

तुला (Libra) : आज का दिन आनंद में व्यतीत होगा, प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय का स्वाद प्राप्त कर सकेंगे. प्रत्येक कार्य सफलता लेकर आएगा. स्वजनों के साथ भी आज भेंट होगी. मानसिक रुप से भी प्रसन्नता बनी रहेगी.

🦂 वृश्चिक (Scorpio) : परिवार में क्लेशमुक्त वातावरण बनाने के लिए वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता हैं, आपकी वाणी से आज किसी के मन को ठेस पहुंच सकती है. इसलिए वाणी पर संयम रखें. वैचारिक रुप से नकारात्मकता आप पर प्रभुत्व न जमा दे इसका ध्यान रखें. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

🏹 धनु (Sagittarius) : आज धार्मिक प्रवास होगा, आप निर्धारित कार्यों को आज संपन्न कर सकेंगे. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा, जिससे स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी. परिवार में मांगलिक प्रसंग बनेंगे. स्वजनों के साथ हुई मुलाकात मन को प्रसन्न करेगी. सामाजिक रुप से आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

🐊 मकर (Capricorn) : आज धार्मिक और आध्यात्मिक विषयो में रुचि रहने से उन कार्यों के पीछे व्यस्तता रहेगी तथा उनके पीछे खर्च भी होगा. कोर्ट-कचहरी से संबंधित कार्य उपस्थित होंगे. व्यवसायिक कार्यों में बाधा आएगी. स्नेहीजनों की प्रतिष्ठा में हानि होगी. शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता में कमी का अनुभव होगा.

कुंभ (Aquarius) : आज का दिन लाभदायी है, व्यवसायिक क्षेत्र में आपके लिए आज का दिन लाभदायक है. मित्रों के साथ भेंट होने से मन में आनंद छाया रहेगा. उनके साथ प्रवास का आयोजन भी हो सकता है. नए कार्य का शुभारंभ आपके लिए लाभदायी रहेगा.

🧜‍♀ मीन (Pieces) : व्यवसायिक दृष्टि से आज आपके लिए लाभदायी दिन है, आपकी कार्यसफलता के कारण वरिष्ठ अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. व्यवसाय में पदोन्नति के भी योग हैं. व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा और उनके कार्यक्षेत्र में वृद्धि भी होगी. पिता से लाभ होगा.

🙏आचार्य बृजमोहन शर्मा🙏

4 thoughts on “राशिफल : ऐसे हैं आपके आज के सितारे… देखे यहां…”

  1. Pingback: dedicated server

Leave a Comment

%d bloggers like this: