Rashifal
Rashifal : Horoscope Today

🕉 4 जून आज का राशि फल 🕉

🐏 मेष (Aries) : आपको क्रोध पर संयम बरतें, क्रोध पर संयम न रखने से आप के कार्य और संबंध भी बिगड़ने की संभावना है. मानसिक रुप से व्यग्रता और बेचैनी के कारण किसी कार्य में आपका मन न लगे यह हो सकता है. स्वास्थ्य भी कुछ नरम-गरम रहेगा.

🐂 वृषभ (Tauras) : आज आप शारीरिक तथा मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं. खान-पान में विशेष ध्यान रखिएगा. स्वास्थ्य बिगडने की पूरी संभावना है. संभव हो तो प्रवास टालिएगा. आप निश्चित समय में आपका कार्य पूर्ण नहीं कर पाएंगे.

👭 मिथुन (Gemini) : आज के दिन आप मनोरंजन तथा आनंद-प्रमोद में व्यस्त रहेंगे. मित्रों और परिवारजनों के साथ आनंदित वातावरण में दिन बिता सकते हैं. सामाजिक रुप से सम्मान और प्रसिद्धि भी प्राप्त कर सकेंगे. दांपत्यजीवन में सुख मिलेगा.

🦀 कर्क (Cancer) : आज का दिन आपके लिए आनंददायक सफलता प्रदान करनेवाला होगा. परिवारजनों के साथ समय सुखपूर्वक बितेगा.आवश्यक कार्य में खर्च होगा. फिर भी आर्थिक लाभ के लिए अच्छा दिन है. नौकरी करनेवालो के लिए कार्यालय में आज वातावरण अनुकूल रहेगा.

🦁 सिंह (Leo) : आज के दिन आपका शारीरिक-मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सृजनात्मकता पूरी तरह से खिलने से सृजनात्मक कार्य सुंदर ढंग से संपन्न होगा. संतानों की और से शुभ समाचार मिलेंगे. मित्रो के साथ भेंट आनंददायी होगी. धार्मिक परोपकार का कार्य करेंगे.

👧🏻 कन्या (Virgo) : आज के दिन समय अनुकूल नहीं है, कई बातों को लेकर आपको चिंता रहेगी, जिससे आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. परिवार के सदस्यो के साथ अनबन रहेगी. मां का स्वास्थ्य बिगडेगा. किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने में ध्यान रखिएगा. धन का खर्च होगा.

तुला (Libra) : आज के दिन भाग्यवृद्धि होनेवाली है, भाई-बहनों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे. किसी धार्मिक प्रवास का आयोजन हो सकता है. नए कार्य के प्रारंभ के लिए शुभ दिन है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे.

🦂 वृश्चिक (Scorpio) : आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी है. अनावश्यक खर्च पर अंकुश रखिएगा. वाणी पर संयम रखने से परिवार में सुख-शांति बना पाएंगे. विचारों पर नकारात्मकता छाई रहेगी, जिसे दूर कीजिएगा. धार्मिक हेतु से खर्च हो सकता है.

🏹 धनु (Sagittarius) : आज के दिन निर्धारित किए हुए कार्य पूर्ण होंगे. लक्ष्मीजी की कृपा रहेगी. शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थ्य आपको प्रसन्न रखेगा. किसी यात्रा स्थल पर प्रवास होने की संभावना है. स्वजनों के मिलने से मन आनंदित रहेगा. निकट के स्नेहीजनो के वहां शुभ प्रसंग में उपस्थित रहेंगे. यश-कीर्ति में वृद्धि होगी.

🐊 मकर (Capricorn) : आज मन अस्वस्थ रहेगा. धार्मिक, सामाजिक कार्यों में धन का खर्च होगा. स्वजन और मित्रों के साथ अनबन होगी. धनहानि और मानहानि का योग है. आज आपका आध्यात्मिकता की ओर रुझान अधिक रहेगा. कोर्ट-कचहरी के कार्य में असफलता मिलेगी. वाणी पर संयम रखिएगा.

⚱ कुंभ (Aquarius) : इस समय मिलनेवाले लाभों से आपका आनंद दुगुना हो जाएगा. नए कार्य के आयोजन के लिए कार्य का प्रारंभ शुभ सिद्ध होगा. व्यापारियों को व्यापार में विशेष लाभ होगा. सामाजिक क्षेत्र में कीर्ति मिलेगी. संतानों के साथ मेल-जोल अच्छा रहेगा. आय बढे़गी. प्रवास का आयोजन होगा.

🧜‍♀ मीन (Pisces) : आपका आज का दिन शुभ फलदायी है, नौकरी या व्यापार में आपको सफलता मिलेगी तथा ऊपरी अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. इस बात से आपकी प्रसन्नता में भी वृद्धि होगी. व्यापार में उगाही के पैसे मिल सकते हैं. किसी बडे़ या पिता की ओर से लाभ होगा. पारिवारिक आनंद से आप आनंदित रहेंगे.

🙏आचार्य बृजमोहन शर्मा🙏

Trending tags – Rashifal Rashifal in Hindi | Horoscope | Horoscope Today | Aaj ka Samachar

3 COMMENTS

Leave a Reply