Rashifal
Horoscope Today: Rashifal

🕉 26 जून आज का राशि फल🕉

🐏 मेष (Aries): आज आपको उग्र स्वभाव पर संयम रखने की सलाह देते हैं. आप मानसिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे. अधिक परिश्रम की तुलना में फल की प्राप्ति कम होगी. संतान के विषय में आपको चिंता रहेगी. कार्य की अधिक व्यस्तता के कारण परिवार के लिए कम ध्यान दे पाएंगे.


🐂 वृषभ (Tauras): आज आप किसी भी कार्य को दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ करेंगे तथा उसमें सफलता भी प्राप्त करेंगे. पितृपक्ष की ओर से आपको लाभ हो सकता है. विद्याभ्यास में विद्यार्थियों को रुचि रहेगी. सरकारी कार्यो में आर्थिक रुप से सफलता मिल सकती है. संतान के लिए पूंजी-निवेश करेंगे.


👭 मिथुन (Gemini): नई योजना का प्रारंभ करने के लिए आज अनुकूल दिन है, सरकारी लाभ तथा उच्चाधिकारियों से कार्य का उचित फल भी मिल सकता है. भाई-बंधु तथा अड़ोस-पडो़स के लोगों से हुआ मनमुटाव दूर हो सकता है.वैचारिक रुप से परिवर्तन की संभावना अधिक है. आर्थिक विषयों में सावधानी बरतनी आवश्यक है.


🦀 कर्क (Cancer): नकारात्मक अभिगम से व्यवहार न करने की आवश्यकता हैं. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता का अनुभव नहीं कर पाएंगे. निराशा और असंतोष की भावना मन में आज बनी रहेगी. कौटुंबिकजनों के साथ भ्रांति न हो इसका विशेष ध्यान रखें. विद्यार्थियों को अभ्यास का अपेक्षित परिणाम नहीं मिलेगा.


🦁 सिंह (Leo): आपमें आज आत्मविश्वास कूट-कूटकर भरा रहेगा. किसी भी कार्य को करने के लिए आप त्वरित निर्णय भी ले सकते हैं. पिता और बड़ों की ओर से लाभ होगा. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. क्रोध की मात्रा अधिक रह सकती है.आरोग्य बिगड़ सकता है.


👧 कन्या (Virgo): आज किसी दूसरे के अहम के साथ टकराव न हो इसका ध्यान रखें.शारीरिक थकान और मानसिक तनाव अधिक रहेगा. मित्रों के साथ किसी बात पर आपका मनमुटाव होगा. स्वभाव में आवेश और क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी. धार्मिक कार्यों के पीछे धन का खर्च हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


⚖ तुला (Libra): आपका आज का दिन शुभफलदायी होगा। विविध क्षेत्रों में हुए लाभ से आपको प्रसन्नता होगी. आय में भी वृद्धि हो सकती है. मित्रों से लाभ होगा और उनके पीछे खर्च भी हो सकता है. पर्यटन स्थल की सैर आपको रोमांचित करेगी.स्त्री मित्रों से हुई मुलाकात आनंददायी हो सकती है. विवाहोत्सुकों को अपेक्षित जीवनसाथी मिलने का योग हैं. उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी.


🦂 वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी होगा, व्यवसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. आप का हर कार्य आज सफलतापूर्वक संपन्न होगा. आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में पदोन्नति भी हो सकती है. गृहस्थ जीवन में संतान की प्रगति के कारण संतोष का अनुभव होगा.


🏹 धनु (Sagittarius): आज आपका स्वास्थ्य नरम-गरम रह सकता है, शारीरिक रूप से आलस्य और अशक्ति का अनुभव हो सकता है. मन में व्यग्रता रह सकती है. व्यवसायिक रूप से बाधाएं उपस्थित होंगी. संकटजनक विचार या व्यवहार से दूर रहें. किसी भी योजना को सावधानीपूर्वक आयोजित करें.


🐊 मकर (Capricorn): अचानक धन खर्च होने का योग है. यह खर्च स्वास्थ्य के कारण भी हो सकता है या व्यवहारिक या सामाजिक कार्य के लिए बाहर जाने के कारण भी हो सकता है. खान-पान में ध्यान रखें. क्रोध तथा नकारात्मक विचारो पर संयम रखें. नौकरी या व्यवसाय में अनुकूलता रहेगी.


⚱ कुंभ (Aquarius): प्रणय के लिए आज अनुकूल दिन है. आज का हर कार्य आप दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वासपूर्वक करेंगे.प्रवास-पर्यटन की संभावना है. अच्छा भोजन और नए वस्त्र परिधान करने के प्रसंग उपस्थित होंगे. भागीदारी से लाभ होगा. वाहन सुख मिलेगा.


🐟 मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी है.आज आपका मनोबल और आत्मविश्वास में दृढ़ता का अनुभव होगा.शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. स्वभाव और वाणी में उग्रता पर संयम रखें. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. मायके से समाचार आ सकते हैं.

🙏आचार्य बृजमोहन शर्मा🙏

Trending Tags – RashifalRashifal in HindiHoroscope| Horoscope TodayAaj Ka Rashifal | Aaj Ka Bhavishya

4 COMMENTS

Leave a Reply