Rashifal
Today Horoscope: Rashifal

🕉 12 जून आज का राशि फल 🕉

🐏 मेष(Aries) : परिस्थितियां तेजी से सकारात्मक होंगी. जिन कार्यों में कठिनाई अनुभव कर रहे थे वे सरलता से होते नजर आएंगे. पूछपरख बढ़ेगी. दिन शुभतावर्धक.

🐂 वृषभ (Tauras) : घर और संतान सम्बंधी शुभ समाचार आप को मिलेंगे, पुराने व बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन में आनंद छाया रहेगा. नए मित्र भी बनने की संभावना है. व्यवसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा.

👭 मिथुन (Gemini) : आज का दिन अनुकूलताभरा और लाभदायी दिन है, व्यवसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारीगण की कृपादृष्टि से आप की प्रगति का मार्ग निर्विघ्न हो जाएगा. व्यापार में भी आय बढ़ने की और उगाही की वसूली की संभावना है. पिता और बड़ों के आशीर्वाद से लाभ होगा.

🦀 कर्क (Cancer) : उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर चलिएगा, शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी. व्यापार में विध्न आने की भी संभावना है, परंतु मध्याह्न के बाद व्यवसायिक क्षेत्र में आप के लिए परिस्थिति अनुकूल रहेगी.

🦁 सिंह (Leo) : आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतने की आवश्यकता हैं, स्वास्थ्य भी संभालिएगा. संभवतः सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहिएगा. मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी. परिवारजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं.

👧🏻 कन्या (Virgo) : प्रातः काल का समय मित्रों के साथ घूमने-फिरने, खान-पान और मनोरंजन में आनंदपूर्वक बीत जाएगा. भागीदारों के साथ भी आज सम्बंध अच्छे रहेंगे परंतु मध्याह्न के बाद आप को प्रतिकूलता का प्रतिकार करना होगा. स्वास्थ्य आप को सताएगा. विशेष रोग के पीछे आकस्मिक खर्च हो सकता है.

तुला (Libra) : आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को आप सफल बनाएंगे, गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा. स्वभाव में उग्रता बनी रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखिएगा.

🦂 वृश्चिक (Scorpio) : मानसिक रूप से आप में भावुकता की मात्रा आज अधिक रहेगी. विद्यार्थीगण आज अभ्यास और करियर सम्बंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. अपनी कल्पनाशक्ति से साहित्य-सृजन में आप नवीनता ला पाएंगे.

🏹 धनु (Sagittarius) : पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए निरर्थक वाद-विवाद न करें, माता का स्वास्थ्य खराब रहगा. धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना है. मध्याह्न के बाद आप के स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है.

🐊 मकर (Capricorn) : आज आवश्यक निर्णय लेने के लिए वैचारिक दृढ़ता और स्थिरता को सर्वप्रथम स्थान देना होगा. मित्रों और प्रियपात्र के साथ भेंट होगी जो की आनंददायी रहेगी. छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है. भाईयों के साथ संबंधो में निकटता आएगी, परंतु मध्याह्न के बाद अरुचिकर घटनाओं से आप का मन अस्वस्थ हो जाएगा.

कुंभ (Aquarius) : आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें, नकारात्मक विचार मन में न आने दीजिएगा. खान-पान में भी संयम बरतिएगा. मध्याह्न के बाद आप वैचारिक स्थिरता के साथ अपने हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे. रचनात्मक अथवा तो सर्जनात्मक क्षेत्र में मान-सन्मान प्राप्त होगा.

🧜‍♀ मीन (Pisces) : आज का आप का दिन शुभफलदायी है शारीरिक, मानसिक स्वस्थ और उत्साही बने रहेंगे. नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है. परिवारजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा. धार्मिक कार्यों में खर्च होगा. प्रवास या पर्यटन का योग है.

🙏आचार्य बृजमोहन शर्मा🙏

Trending tags – Rashifal | Rashifal in HindiHoroscope | Horoscope Today Aaj ka Samachar

2 COMMENTS

Leave a Reply