भोपाल यौन शोषण: बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां श्रीनगर से गिरफ्तार

नई दिल्ली. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में प्रशासन की नाक के नीचे नाबालिग लड़कियों के शोषण का रैकेट चलाने के मुख्य आरोपी प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार कर लिया गया है. आज या कल में प्यारे मियां भोपाल आ सकता है.

अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज- प्यारे मियां (Pyare Miyan) के खिलाफ रेप और पोक्सो कानून की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. इस केस में प्यारे मियां के अलावा उसके 21 साल के सचिव का भी नाम है. सचिव पर लड़कियों को जाल में फंसाने का आरोप है. इस मामले में अब तक 7 नाबालिग लड़कियों ने प्यारे मियां के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है.

मामले के लिए एसआईटी गठित- दक्षिण भोपाल के पुलिस अधीक्षक साई कृष्ण थोता के मुताबिक प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर की स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मध्यप्रदेश पुलिस वहां पहुंच चुकी है और उसे जल्द ही भोपाल लाया जाएगा. मामले की जांच के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया गया है.

30 हजार रूपये का इनाम था प्यारे मियां पर- प्यारे मियां फरार था और उस पर 30 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था. पुलिस को फरार प्यारे मियां उर्फ अब्बा के श्रीनगर में होने की जानकारी मिली थी. इस सूचना के आधार पर श्रीनगर पुलिस के सहयोग से फरार अभियुक्त प्यारे मियां को पकड़ा गया.

यौन शोषण का आरोप- बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अखबार चलाने की आड़ में नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का मामला सामने आया था. इस मामले में पत्रकार प्यारे मियां पर नाबालिग लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया. इस केस के सामने आने के बाद प्यारे मियां फरार हो गया था.

नाबालिग लड़कियों को जाल में फंसाता था अब खुद गिरफ्त में- ये रैकेट नाबालिग बच्चियों को जाल में फंसाकर रसूखदारों के सामने पेश करता था. अब खुद पुलिस की गिरफ्त में है. अब कई राज इसके पास से निकल सकते हैं.

इससे पहले वो खुद भी इन नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत करता. पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा नाबालिगों को इसके चंगुल से छुड़ा लिया है. 68 साल का मुख्य आरोपी प्यारे मियां खुद को एक अखबार का मालिक बताता है. पुलिस ने इस मामले में पहले ही मामला दर्ज कर चुकी है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: