रणवीर सिंह की फ्लैशबैक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें किसने क्या कहा…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इन दिनों पहली फिल्म और लुक को लेकर सुर्खियों में है. रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव पर बन रही फिल्म ’83’ में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

रणवीर फिल्म में कपिल देव की भूमिका में हैं. वहीं हाल में उनकी एक और फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ है. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया ट्रेंड #फ्लैशबैकफाइडे को ध्यान में रखते हुए अपनी टीनएज की एक तस्वीर पोस्ट की थी.

View this post on Instagram

🐣 #flashbackfriday

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

ये फोटो रणवीर सिंह के कॉलेज के दिनों की है. इस फोटो पर पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव ने रणवीर को मासूम और प्यारा बताया है.

फोटो में एक्टर काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए है. रणवीर की फोटो पर उनके प्रशंसकों ने अपनी प्यार भरी टिप्पणियां दी है. इनके अलावा कई हस्तियों ने भी रणवीर के टीनएज लुक की प्रशंसा की है.

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने रणवीर को ‘क्यूटी’ कहा है. तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए डिनो मोरिया ने लिखा-‘क्या फ्लैशबैक है… सादगी.’ ईशा देओल ने उनकी फोटो पर लिखा- ‘हे भगवान, हमने इस लड़के को पहले भी देखा है.’

जरीन खान ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया- ‘क्यूट’. एक्ट्रेस निहारिका रायजादा ने उनकी फोटो पर कमेंट किया- ‘बढ़िया, इसमें तुम शरीफ बच्चे लग रहे हो.’ फिल्म ’83’ का डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

इसके अलावा रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ में नजर आएंगे. हाल में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ है. ‘जयेश भाई जोरदार’ में रणवीर गुजराती युवक की भूमिका में है.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर

Leave a Reply

%d bloggers like this: