रणवीर का चैलेंज- कौन बन सकती है दीपिका से अच्छी वाइफ
  • दीपिका और कबीर तीनों का ट्रायो दिखाई दे रहा है. फोटो में दीपिका व्हाइट कलर की ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं
  • फिल्म में रणवीर कपिल देव के रोल में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नजर आएंगी

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रियल के साथ-साथ रील लाइफ में भी पति-पत्नी बनने जा रहे हैं. हाल ही में दीपिका लंदन पहुंची और 83 की टीम को जॉइन किया. जिसकी तस्वीरें और वीडियोज रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

इन फोटोज में डायरेक्टर कबीर खान भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही रणवीर ने एक फोटो के कैप्शन में लिखा “Who better to play my wifey than my wifey?”

इसके अलावा उन्होंने और भी फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में रणवीर, दीपिका और कबीर तीनों का ट्रायो दिखाई दे रहा है. फोटो में दीपिका व्हाइट कलर की ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं. वहीं रणवीर और कबीर कैजुअल लुक में दिखाई दिए. रणवीर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा “drum roll* All smiles as All-star @deepikapadukone joins the #83squad !!! (sic)”

इस फिल्म में रणवीर दीपिका पहली बार एक साथ कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म में रणवीर कपिल देव के रोल में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नजर आएंगी.

अगर बात फिल्म की रिलीज डेट की करें तो ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी 1983 में टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत पर बेस्ड होगी.

Trending Tags- Bollywood News | Ranveer Singh | Deepika Padukone | Kabir Khan | Film 83

2 thoughts on “रणवीर का चैलेंज- कौन बन सकती है दीपिका से अच्छी वाइफ”

Leave a Comment

%d bloggers like this: