इटली में ही क्यों हो रही है रणवीर-दीपिका की शादी, ये है वजह

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नंवबर को तय हुई है. शादी को लेकर दोनों स्टार्स के घर पर तैयारियां भी शुरु हो चुकी है. दीपिका के घर से हाल ही में नंदी पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.
वहीं रणवीर सिहं की भी हल्दी की रस्में यूजर्स के बीच काफी वायरल हो रही है. लेकिन बॉलीवुड की इस ग्रैंड वेंडिग में सबसे ज्यादा दिलचस्प है शादी की लोकेशन.
बरों के अनुसार दीपिका-रणवीर इटली में शादी करने वाले है. हालांकि स्टार्स की तरफ से अभी तक इस बात की घोषणा की गई है. लेकिन सूत्रों की माने तो इटली का विला देल बालबियानों में दीपिका-रणवीर की शादी की तैयार शुरु हो चुकी है.
वही हाल ही में इटली के पीएम ने भी दीपिका-रणवीर की शादी की ओर इशारा किया था.
इसे पहले बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी भी पिछले साल इटली में ही हुई थी.
जिस वजह से यह जानना ओर भी जरुर हो गया है कि बॉलीवुड स्टार्स के फेवरिट वेंडिग डेस्टिनेशन इटली ही क्यों है ?
इटली क्यों है बेस्ट वेंडिग डेस्टिनेशन-
यूरोप का दूसरा सबसे बड़ा राष्ट्र इटली दुनिया के सबसे खूबसूरत देशों में से एक है. जिसके विटेंज मकान से लेकर आइलैंड तक पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए मशूहर है.
हर कोई चाहता कि उसकी शादी यादगार रहें. जिसे शादी में शामिल होने वाला हर मेहमान याद रखें. और यही वजह है कि शादी के लिए बॉलीवुड स्टार्स की पहली पंसद इटली है.
इटली के 50 हिस्ट्रोरिकल प्लेसस ऐसे है जिन्हें यूनिस्कों यानी वैश्विक धरोहर का दर्जा प्राप्त है.  इन सभी हिस्ट्रोरिकल प्लेसस को देखकर आंखे खुली की खुली रह जाती है.
एक तरह से यह कहें कि इटली जाने के बाद आप पिछले समय में चले जाएंगे लेकिन आज की सुविधाओं के साथ तो गलत नहीं होगा.
इटली का वेनिसा शहर बहुत ही खूबसूरत है. इस शहर में एक कानून है कि यहां पर सिर्फ काले रंग की नाव ही चलती है.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म बच्चना ए हसीनों की शूटिंग इटली में की थी. उसी दौरान दीपिका को इस जगह से इतना ज्यादा प्यार हो गया कि उन्होनें कहा था कि वो अपनी शादी और हनीमून  इटली में मनाना चाहेंगी.
आपको  बता दें  इटली की अर्थव्यवस्था दुनिया की आंठवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. जिस वजह से यहां के लोगों का जीवन स्तर बहुत अच्छा है.
इटली में बहुत ही खूबसूरत होटल है. और दिलचस्प बात यह है कि यहां पर हर वर्ग के बजट के अनुसार होटल उपलब्ध हो जाते है.

इटली लोग आने जाने के लिए नावों का इस्तेमाल करते है.
इटली की खूबसूरती का जिक्र दुनिया के सबसे मशहूर नोवलिस्ट शेक्सपियर ने भी कई बार अपनी किताबों में किया था.
एक रोमंटिक डेस्टिनेशन के तौर पर इटली दुनियाभर में कपल्स के लिए सबसे ज्यादा मशूहर है.
शायद यही वजह है कि बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और अब दीपिका पादुकोण ने इटली को वेंडिग डेस्टिनेशन चुना है.

%d bloggers like this: