ससुराल चले रणवीर

शादी के बाद आज बैंगलरु के लीला पैलेस में दीपिका-रणवीर ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है. मुंबई एयरपोर्ट पर दीपवीर की जोड़ी कैमरों में कैद हुई.
दीपिका ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी.
दीपिका ने गले मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा भी पहन रखा था. वहीं रणवीर भी इंडियन लुक में नजर आ रहे थे. दोनों स्टार्स की कैमिस्ट्री देखने लायक थी. दोनों ने इस बार भी मैंचिग आउटफिट पहने थे.

View this post on Instagram

The king and the queen heading to Bangalore for their reception😭💙 . What a beautiful morning 🌼😍and dressed in white too 😍😍What is this beauty😭😭😍😍❤❤deepika mooooon! . ديبيكا بادكون و رانفير سينغ متجهان إلى بنغالور من أجل حفل الاستقبال😭💙 . يا ربي شو هالصباح الحلو هاد😭🌼😍 يقلبييي اللي لابسين ابيض😍😍 شو هالجماللللل😭😭😭 يجنننننتو.. و ديبو حليانة كتيررررررر😍😍😍😍 . #deepveer #deepveerweeding #DeepveerKiShaadi #deepikapadukone #ranveersingh #bollywood #بوليود #ديبفير #ديبيكا_بادكون #رانفير_سينغ

A post shared by ديبيكا بادكون | بريانكا تشوبرا (@deepyanka.arabfc) on


व्हाइट कलर के कुर्ते पायजमे के साथ कोटी में रणवीर काफी अच्छे लग रहे थे.


रणवीर-दीपिका ने सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजों से 14 और 15 नंवबर को इटली में शादी की थी. जहां पर सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया था. शादी की तस्वीरें और वीडियो शादी संपन्न होने तक लीक नहीं की गई थी.
हालांकि शादी के बाद जब रणवीर-दीपिका की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो यूजर्स ने उसे काफी पसंद किया. रणवीर दीपिका की वेडिंग पिक्स को अब तक 58 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.
इटली में शादी करने के बाद दीपिका और रणवीर ने आज बैंगलुरु में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है. रिपोर्टस के मुताबिक इस रिसेप्शन पार्टी को दीपिका के माता-पिता होस्ट कर रहे है.
वहीं दीपिका-रणवीर बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी 28 नंवबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने वाले है.