रानू मंडल के गाने तेरी मेरी का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा गाना
  • रानू मंडल हैप्पी हार्डी और हीर में एक सॉन्ग को अपनी आवाज दी है
  • गाने का टीजर हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल हैप्पी हार्डी और हीर में एक सॉन्ग को अपनी आवाज दी है. ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहा. इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है.

इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया था. फुल वीडियो भी आज ही रिलीज हो जाएगा. गाने का टीजर हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

गाने को ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. गाने का टीजर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा ऑफिशियल टीजर, भगवान की कृपा से. हमारा एपिक ब्ल़कबस्टर ट्रैक तेरी मेरी कहानी, फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का पूरा गाना कल आ रहा है. सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

बता दें बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर रानू नाम की ये महिला लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गा रही थी. उस समय महिला की हालत ऐसी भी नहीं थी कि उसे दो वक्त का खाना भी नसीब हो जाए, लेकिन गाना गाते हुए महिला को किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलो़ड कर दिया.

वीडियो के वायरल होती ही इस महिला की आवाज के लोग दीवाने हो गए. सोशल मीडिया पर यूजर्स महिला की आवाज की तारीफ करने लगे. इस वीडियो ने रानू की किस्मत ऐसी खोली की उन्हें बड़े-बड़े रियलिटी शोज से ऑफर आने लगे. जीटीवी के सिंगिग रियलिटी शो सारेगामापा ने उन्हें अपने शो में बुलाया.

कई ऑफर्स मिलने के बाद कुछ दिनों पहले ही रानू का मेकओवर किया गया है. मेकओवर के बाद रानू को पहचानना भी मुश्किल है. मेकओवर की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं.

रानू बिल्कुल बदले हुए लुक में पिंक और सिल्वर कलर की साड़ी पहने नजर आईं. इस नए लुक में उनका मेकअप और लाइट पिंक लिप्सिटक के साथ हेयर को ओपन रखा गया है.

Trending Tags – Lata Mangeshkar |Emraan Hashmi | Entertainment News | Bollywood News | Aaj Ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: