रणदीप हुड्डा जल्द ही लखनऊ में शुरू करेंगे फिल्म ‘मर्द’ की शूटिंग

cf5aac6a540bcb7ac3706fba70d1a4bd214b274facd4a7a92063dfa06b5a6b43_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: एक्टर रणदीप हुड्डा फिल्म ‘मर्द’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक दमदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘मर्द’ का डायरेक्शन साई कबीर कर रहे हैं. फिल्म प्रोड्यूसर राहुल मित्रा का कहना है कि प्री-प्रोडक्शन मार्च के पहले सप्ताह में शुरू हो गया था, लेकिन लॉकडाउन से कुछ दिन पहले रोकना पड़ा था.

मित्रा ने कहा कि अब जब चीजें खुल रही हैं और मुंबई और अन्य स्थानों पर शूटिंग शुरू हो रही है. आजकल मैं यूपी में फिल्म की शूट को लेकर सरकार से क्लेरिटी और मदद के लिए व्यस्त हूं. हाल ही में मुझे एक वेबिनार के लिए आमंत्रित किया गया था जहां मैंने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इस पर चर्चा की है.

इसमें पर्यटन के प्रमुख सचिव जितेंद्र कुमार, यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव सहित अन्य लोग भी मौजूद थे. मुझे सभी ने मदद का आश्वासन दिया था. मैं राज्य में शूटिंग के लिए सरकार के फैसले के इंतजार में हूं.

आगे उन्होंने कहा मैंने ‘बुलेट राजा’ के लिए बड़े पैमाने पर लखनऊ में शूटिंग का आनंद लिया और जल्द ही ‘मर्द’ की शूटिंग के लिए तैयार हूं. फिल्म ‘मर्द’ में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं.

इस फिल्म की कहानी आज के जमाने की लव स्टोरी पर केंद्रित है. ये फिल्म साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा लिखित और निर्देशित है. साई कबीर इससे पहले कंगना रनौत की फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ को भी निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ को राजू चड्ढा और राहुल मित्रा ने मिलकर प्रोड्यूस किया था.

‘मर्द’ के नाम से इससे पहले दो फिल्मों का निर्माण हो चुका है. एक फिल्म में अमिताभ बच्चन नजर आए थे और दूसरी फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती दिखाई दिए थे. 1985 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन स्टारर ‘मर्द’ का निर्देशन मनमोहन देसाई ने किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. 

हिन्दुस्थान समाचार/  मोनिका शेखर