रांची का दोहरा हत्याकांड: 11 महीने बाद भी मुख्य आरोपित का सुराग नहीं

रांची, 03 फरवरी (हि.स.). रांची के अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित एक न्यूज़ चैनल के कार्यालय में हुए दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपित 11 माह बाद भी फरार है. मामले में एसआईटी गठन के बाद भी पुलिस आज तक मुख्य आरोपित लोकेश चौधरी और एमके सिंह को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

उल्लेखनीय है कि बीते 6 मार्च की शाम अशोक नगर स्थित साधना न्यूज़ चैनल के कार्यालय में दो सगे भाइयों हेमंत और महेंद्र अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन एसआईटी टीम का गठन किया गया.

झारखंड पुलिस ने बिहार, बंगाल और उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर छापेमारी भी की थी, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा. अंतत: अदालत ने मुख्य आरोपित लोकेश चौधरी और एमके सिंह को जुलाई में भगोड़ा घोषित कर दिया. अब रांची पुलिस दोनों की तमाम चल-अचल संपत्ति नीलाम करने की तैयारी कर रही है.

इससे पहले आरोपित लोकेश चौधरी और एमके सिंह के घर और ऑफिस को रांची पुलिस कुर्क कर चुकी है. लोकेश चौधरी के दोनों बॉडीगार्ड धर्मेंद्र तिवारी, सुनील कुमार और ड्राइवर शंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. धर्मेंद्र और सुनील को रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की गई. इसके बावजूद दोनों आरोपितों का अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका है.

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/वंदना/बच्चन

Leave a Reply

%d bloggers like this: