क्या फिर साथ नजर आएगें रणबीर-दीपिका ?
  • रणबीर-दीपिका की फिल्म हिट हो ना हो, लेकिन इनकी जोड़ी हमेशा पर्दे पर हिट रही है
  • रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हाल ही में डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया

एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जब भी पर्दे पर आते हैं तो कुछ ना कुछ धमाल जरुर होता है. रणबीर-दीपिका की फिल्म हिट हो ना हो, लेकिन इनकी जोड़ी हमेशा पर्दे पर हिट रही है.

फिल्म बचना ए हसीनो, तमाशा और ये जवानी है दीवानी वो फिल्में है. जिनमें दीपिका-रणबीर की शानदार कैमिस्ट्री फैंस को देखने को मिली. अब लगता है कि ये जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आ सकती है.

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हाल ही में डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया.

खबरें है कि लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन अहम रोल प्ले करेंगे. रिपोर्टस की मानें तो इस फिल्म में अजय रणबीर के पिता का रोल प्ले कर सकते हैं. वहीं इस फिल्म फीमेल लीड के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया है.

अगर रणबीर-दीपिका इस फिल्म को साइन कर लेते हैं तो इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु हो जाएगी.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में लंदन में फिल्म 83 की शूटिंग की है. इस फिल्म दीपिका कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म 83 को कबीर सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 1983 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं.

वहीं एक्टर रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है. इस फिल्म में रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं. इस सुपरनैचुरल ड्रामा फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं.

Trending Tags – Bollywood News | Entertainment News | Deepika Padukone | Ranbir Kapoor | Aaj Ka Samachar

%d bloggers like this: