ऋषि के ऐसे थे अपने बेटे रणबीर के साथ रिश्ते, अपनी किताब में किया था खुलासा

ranbir and rishi relation
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं हैं. लंबे समय से वो कैंसर से जूझ रहे थे. कल यानि 30 अप्रैल को उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया.

भले ही ऋषि आज हमारे बीच नहीं है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें उनके योगदान के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. ऋषि हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते थे. यही बात उनकी किताब खुल्लम-खुल्ला द अनसेंसर्ड ऋषि में भी नजर आई थी.

इस किताब में उन्होंने बेटे रणबीर के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की थी. कैंसर से जूझ रहे ऋषि के लिए रणबीर हमेशा ढाल बनकर खड़े रहे. इस दौरान ऋषि अपने बेटे के सबसे ज्यादा करीब आए थे और अपने दिल की बातें किया करते थे.

एक मीडिया रिपोर्ट में साल 2017 में आई ऋषि की किताब खुल्लम खुल्ला का जिक्र किया गया है. 2017 में ऋषि ने रणबीर के उनके रिश्तों का जिक्र किया गया है. ऋषि ने बताया था कि रणबीर उनके साथ ज्यादा खुल नहीं पाए थे और उनसे ही ज्यादा बातें किया करते थे.

अपनी किताब में ऋषि ने रणबीर को एक अच्छा बेटा बताते हुए, रिश्तों में आई दूरी का भी जिक्र किया था. उनकी बातों से साफ झलक रहा था कि वो अपने बेटे से कितना प्यार करते हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि वो अपने बेटे पर बहुत गर्व करते हैं.

ऋषि ने बताया था कि रणबीर एक साफ दिल, बहुत अच्छा और बड़ों की इज्जत करने वाला इंसान है. इस सबसे पता चलता है कि वो अपने बेटे से कितना प्यार करते थे. बता दें कि रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ऋषि उनसे अपने दिल की बातें शेयर करते हैं. न्यूयॉर्क में इलाज के दौरान उन्होंने रणबीर से पूछा था क्या मुझे फिल्में ऑफर होंगी, क्या मैं फिर से काम कर पाऊंगा.