Lockdown में डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर बनाई फिल्म, रिलीज हुआ ट्रेलर

नई दिल्ली: देश में इस समय लॉकडाउन 4 चल रहा है जो 18 मई से शुरु हुआ है और 31 मई तक चलेगा. सरकार बार बार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कह रही है ताकि इस बीमारी से बचा जा सके. अब हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने लॉकडाउन नियमों का पालन करते हुए शूटिंग शुरु की है. वहीं अब डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा कोरोना वायरस पर फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका उन्होंने ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

लॉकडाउन के इस पीरियड में डायरेक्टर्स की खूब क्रिएटिविटी देखने को मिली है. वो लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. कोई ऑनलाइन लोगों को इंटरव्यू लेकर तो कोई अलग-अलग वीडियोज अपलोड कर लोगों को एंटरटेन कर रहा है.

अब रामगोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. ट्विटर पर शेयर करते हुए रामगोपाल वर्मा ने लिखा ‘ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर. इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है.

आगे उन्होंने लिखा मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है, ना ही भगवान और ना कोरोना’. ये एक तेलुगू फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में एक परिवार की कहानी को दिखाया गया है. 

ट्रेलर में न्यूज और सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सिर्फ कोरोना वायरस ही दिखाई देता है. कहानी में ट्विस्ट उस वक्त आता है जब लड़की को अचानक खांसी होने लगती है तो पूरा परिवार सोच में पड़ जाता है कि इसका कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए या नहीं. बस यहीं से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है.

फिल्म में श्रीकांत लीड रोल में है. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन सीएम क्रिएशन्स मे किया है. बता दें कि इन दिनों रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म ‘क्लाइमेक्स’ को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: