कौन है राखी सावंत के पति…बिग बॉस 13 में खुलेगा राज
  • राखी सावंत खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें बिग बॉस 13 के लॉन्च एपिसोड में बुलाया गया है
  • राखी सावंत के पति की तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन खबरें है कि लोगों को राखी सावंत के पति रितेश के दीदार जल्द हो होंगे

ड्रामा क्वीन राखी सांवत वैसे तो आए दिन कोई ना कोई ड्रामा क्रिएट कर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन पिछले कुछ समय से राखी अपने पति को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि राखी सावंत का पति कौन है? कैसा दिखते है?

ऐसा इसलिए क्योंकि राखी ने दुनिया को अब तक अपने पति के नाम और काम के अलावा कुछ नहीं बताया है. राखी सावंत के पति की तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन खबरें है कि लोगों को राखी सावंत के पति रितेश के दीदार जल्द हो होंगे.


कुछ मीडिया रिपोर्टस में दावा है किया गया है कि राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस सीजन 13 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में नजर आ सकते हैं. खबर है कि सलमान के शो में प्रीमियर के दिन राखी अपने सीक्रेट पति रितेश के साथ नजर आएंगी.

राखी सावंत खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें बिग बॉस 13 के लॉन्च एपिसोड में बुलाया गया है. जहां वे अपने ब्रैंड न्यू वीडियो सॉन्ग छप्पन छुरी पर परफॉर्म करने वाली है.


इंस्टा पर राखी ने वीडियो शेयर कर कहा था- ‘मैं छप्पन छुरी सॉन्ग पर बिग बॉस में ओपनिंग एक्ट कर रही हूं. थैंक्यू सलमान मुझे सपोर्ट करने के लिए. पिछले कितने सीजन में मैंने सलमान खान के साथ परफॉर्म किया है. मैंने आज ही मैसेज किया सलमान खान और कलर्स को वो इस बात से सहमत हैं.’


राखी सावंत का सॉन्ग छप्पन छुरी पॉपुलर हो गया है. इस गाने को टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे सपोर्ट कर रहे हैं. सभी अपने फैंस से राखी का ये वीडियो सॉन्ग देखने की अपील कर रहे हैं.

छप्पन छुरी सॉन्ग में राखी सावंत ने जबरदस्त डांस किया है. इस गाने को सिंगर मंदाकिनी बोरा ने गाया है..

बता दें राखी सावंत का बिग बॉस से पुराना नाता है. वो बिग बॉस के पहले सीजन में नजर आ चुकी है. जिस वजह से दोबारा राखी सावंत को बिग बॉस के मंच पर देखना खास होगा. शो के प्रीमियर एपिसोड में राखी के आने से धमाल मचना लाजमी है. वैसे इससे पहले भी राखी बतौर गेस्ट शो में डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं.


 अब देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में जब राखी सावंत अपने पति को दुनिया के सामने लाएंगी, तो धमाल मचना तय है. शो को टीआरपी में भी फायदा मिलेगा.

रिपोर्टस के अनुसार बिग बॉस 13 29 सितंबर से कर्लस पर शुरु होगा…शो के लिए जिन सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है.

उन में सीईडी फेम दयानंद शेट्टी, एक्टर चंकी पांडे, राजपाल यादव, देवोलिना भट्टाचार्या, सिद्दार्थ शुक्ला, टिक टॉक स्टार मिस्टर फैजु का नाम सामने आ रहा है. हालांकि बिग बॉस के घर में इस बार कौन नजर आएगा. इसका खुलासा 29 सितंबर को प्रीमियर एपिसोड पर ही होगा.

बिग बॉस 13 के अब तक 3 प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. रिलीज किए गए प्रोमोज से जहां शो में चेंजस की तरफ इशारा किया जा रहा है. वहीं ये प्रोमोज फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा रहे हैं. एक प्रोमो में सलमान टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के साथ फ्लर्ट करते भी नजर आ रहे हैं.

इस बार बिग बॉस के फॉर्मेट कुछ मेजर चेंजस किए गए है, जैसे कि इस बार जल्लाद का कैरेक्टर शो पर नजर नहीं आएगा. सलमान की फीस बढ़कर 13 पर एपिसोड हो गई है, तो वहीं शो का विनिंग अमाउंट भी 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ कर दिया गया है. इस बार सिर्फ चार हफ्तों में ही कुछ कंटेस्टेंटस को फिनाले का टिकट मिल जाएगा. इसके अलावा शो सेट भी इस बार लोनोवाला में नहीं फिल्मसिटी गोरेगांव में लगेगा.

Trending Tags- Rakhi Sawant | Bigg Boss 13 | Salman Khan | Bollywood News

Leave a Comment

%d bloggers like this: