जब ऋषि के निधन की खबर सुन रोने लगे राकेश रोशन, रणबीर ने दी सांत्वना

नई दिल्ली: ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. उनके करीबी दोस्त राकेश रोशन को ऋषि के निधन की जानकारी नहीं थी. जब उन्हें पता चला तो वो बुरी तरह रो पड़े. ऐसे में रणबीर ने उन्हें संभाला.

एक लीडिंग वेबसाइट के साथ बातचीत में राकेश रोशन ने बताया कि मैंने ऋषि की तबीयत का हाल जानने के लिए रणधीर को फोन किया तो उनका फोन बिजी आ रहा था तो मुझे लगा कुछ गलत तो नहीं हो गया. फिर मैंने रणबीर को फोन किया तो उन्होंने मुझे ऋषि के निधन की जानकारी दी.

राकेश ये खबर सुनकर इतना शॉक्ड हो गए कि वो रोने लगे. उन्होंने बताया कि मेरे रणबीर को सांत्वना देने की बजाय वो मेरा हौंसला बढ़ा रहे थे. उन्होंने बताया कि मैंने रणधीर को फोन किया लेकिन कनेक्ट किया. तभी मेरे दिल में कुछ हलचल सी हुई.

आगे उन्होंने कहा मुझे लगा कुछ गलत तो नहीं हो गया. फिर मैंने रणबीर को फोन किया. रणबीर ने निधन की बात बताई तो मैं रोने लगा फोन पर ही. फिर रणबीर ने मुझे सहज फील कराया. रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि की बड़ी ताकत रहे हैं.

बता दें कि ऋषि के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. ऋषि के निधन से 1 दिन पहले ही इरफान खान का निधन हो गया था. दो दिन में बॉलीवुड ने अपने दो टैलेंटेड सितारों को खो दिया.

Leave a Reply

%d bloggers like this: