राज्यसभा सचिवालय का अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, बिल्डिंग के 2 फ्लोर सील

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) के मामलों में तेजी से इजाफा होना जारी है. सरकारी दफ्तर भी इसकी गिरफ्त में आ रहे हैं. रोजाना कोई ने कोई सरकारी कर्मचारी इस वायरस की चपेट में आ रहा है.

राज्यसभा के दफ्तर तक कोविड-19 (Covid 19) ने दस्तक दे दी है. राज्यसभा (Rajya sabha) सचिवालय का एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद पूरी बिल्डिंग में हड़कंप मच गया. अधिकारी की रिपॉर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पार्लियामेंट एनेक्स बिल्डिंग के 2 मंजिलों को पूरी तरह सील कर लिया गया है.

पार्लियामेंट हाउस के सभी वॉशरूम, कॉरिडोर, वीआईपी गेट, स्टाफ गेट, रूम और लिफ्ट तक को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है. अधिकारी के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है.

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.1024 नए मामले सामने आने के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 16,281 हो गई है. एक दिन में सामने आने वाला यह सबसे बड़ा आंकड़ा है.दिल्ली सरकार ने इसकी जानकारी दी है।

संसद भवन परिसर में कोरोना वायरस संक्रमण का ये चौथा मामला सामने आया है, इससे पहले 3 और लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: