साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

साउथ फिल्मों का रीमेक बनाने का चलन इन दिनों बॉलीवुड में है. शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ और उनके बाद फिल्म ‘जर्सी’ का भी  हिंदी रीमेक बन रहा है. वहीं अब एक और साउथ फिल्म की रीमेक की घोषणा हुई है. अब बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव तेलुगु थ्रिलर फिल्म ‘एचआईटी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शैलेश कोलानू करेंगे, जिन्होंने तेलुगु फिल्म को निर्देशित किया था. ‘एचआईटी’ एक पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक लापता महिला को खोजता है. फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह जानकारी दी.

तरण ने ट्वीट किया-‘तेलुगु थ्रिलर फिल्म ‘एचआईटी’ के हिंदी रीमेक में अभिनेता राजकुमार राव होंगे. शैलेश कोलानू जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन किया है, इसके हिंदी संस्करण को भी निर्देशित करेंगे. इस फिल्म को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस कर रहे हैं. अभी फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज में है और 2021 में शुरू होगी.’

राजकुमार ने कहा कि जब मैंने इस फिल्म को देखा तो मैं तुरंत इसके साथ जुड़ गया. यह एक आकर्षक कहानी है, जो आज के परिवेश में प्रासंगिक है. एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा उन किरदारों को निभाने के लिए तैयार रहता हूं, जिन तक मैं अभी पहुंच नहीं सका हूं. दिलचस्प बात यह है कि ’एचआईटी’ के निर्माता सीक्वल बना रहे हैं और बॉलीवुड में भी सफलता को दोहरा सकते हैं. राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में अन्य कलाकारों के बारे में अभी घोषणा नहीं हुई है. फिल्म अभी प्री- प्रोडक्शन में है और 2021 तक फ्लोर पर जाएगी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव को आखिरी बार स्क्रीन पर फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में देखा गया था. वर्तमान में उनके पास कई फिल्में है, जिसमें हार्दिक मेहता की फिल्म ‘रूही अफ्जाना’, अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ और हंसल मेहता की फिल्म ‘छलांग’ शामिल हैं. इसके अलावा राजकुमार राव लेखक अरविंद अडिगा के ‘मैन बुकर पुरस्कार विजेता’ उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ नजर आएंगे. 

राजकुमार राव ने इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं. अभिनेता ने सभी सह-अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, लेखकों और दर्शकों को धन्यवाद दिया था और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट भी साझा किया था. राजकुमार राव के करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ से हुई. उसके बाद ‘रागिनी एमएमएस’, ‘शैतान’, ‘काय पो छे’, ‘शाहिद’ जैसी सरीखी फिल्मों से उन्होंने अपना अलग मुकाम बनाया. फिल्म ‘शाहिद’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया. फिल्म ‘ओमेर्टा’, ‘तलाश’, ‘शैतान’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘न्यूटन’, ‘सिटी लाइट्स’, ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों में काम किया. 

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका

Leave a Reply

%d bloggers like this: