राजकुमार राव इस फिल्म के सीक्वल में आएंगे नजर…..

  • दोस्ताना फिल्म की सेकेंड लीड के लिए पुल्कित सम्राट और रितेश देशमुख में से किसी एक को चुना जाएगा
  • सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस सिक्वल के डायरेक्टर का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है

मुंबई: करण जौहर की कंपनी में फिल्म दोस्ताना की सिक्वल बनाने की खबरें तेज हो गई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिक्वल में लीड रोल के लिए राजकुमार राव को साइन किया गया है. राजकुमार पहली बार करण जौहर की कंपनी की किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं.

सूत्रों ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि फिल्म की सेकेंड लीड के लिए पुल्कित सम्राट और रितेश देशमुख में से किसी एक को चुना जाएगा. सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस सिक्वल के डायरेक्टर का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है.

डायरेक्टरों की इस रेस में भी दो डायरेक्टरों के नाम बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक राजकुमार राव का प्रिय माना जाता है और अगर उनका नाम तय हुआ, तो वे पहली बार करण जौहर के कैंप में एंट्री करेंगे. दोस्ताना नाम से करण जौहर की कंपनी में दो फिल्में बन चुकी हैं.

1984 में बनी फिल्म दोस्ताना का प्रोडक्शन करण के पिता स्व. यश जौहर ने किया था और राज खोसला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, जीनत अमान का लव ट्रायएंगल था. साथ ही अमरीश पुरी और प्रेम चोपड़ा विलेन के रोल में थे.

साल 2008 में बनी दोस्ताना का डायरेक्शन तरुण मनसुखानी ने किया था और ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित थी. फिल्म में लीड रोल में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और किरण खेर थे.

दोस्ताना के सिक्वल के लिए तरुण मनसुखानी के नाम की संभावना को करण जौहर खुद मना कर चुके हैं. तरुण मनसुखानी ने दोस्ताना के बाद करण जौहर की कंपनी के लिए सुशांत सिंह राजपूत और जैक्लिन फर्नांडिज की जोड़ी को लेकर एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाई थी. लेकिन ये फिल्म रिलीज ही नहीं हुई.

Trending Tags : Bollywood | Dostana sequeal | Rajkumar Rao | Karan Johar


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

5 thoughts on “राजकुमार राव इस फिल्म के सीक्वल में आएंगे नजर…..”

Leave a Reply

%d bloggers like this: