यौन शोषण के आरोप में फंसे हिरानी, अब कौन बनाएगा इनकी क्लीन बायोपिक

मीटू में अब एक और बड़े डायरेक्टर का नाम सामने आया है. ये कोई और नहीं पिछले साल आई ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी है. जिन पर उनकी ही असिस्टेंट डायरेक्टर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.

महिला के अनुसार हिरानी ने 6 महीने तक कई बार उनका यौन शोषण किया. ये उत्पीड़न फिल्म संजू के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान हुआ.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार महिला ने संजू के को-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को भी इस मामले में मेल कर जानकारी दी. साथ ही इस मेल में महिला ने विधु की पत्नी अनुपमा चोपड़ा, स्क्रिप्ट राइटर अभिजात जोशी, विधु की बहन और निर्देशक शेली चोपड़ा को भी मार्क किया है.  

महिला का कहना है कि वो अब तक चुप्प इसलिए थी कि क्योंकि उन्हें बेरोजगार होने का डर था. अगर हिरानी कहते कि मेरा काम अच्छा नहीं है तो सब उनकी बात सुनते और मेरा करियर खत्म हो जाता.

महिला ने मेल मे कहा कि राजकुमार ने 9 अप्रैल 2018 को भद्दी टिप्पणी की. इसके बाद ऑफिस और घर पर जोर-जबरदस्ती करने कोशिश की.

हालांकि राजकुमार हिरानी के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे है. ये केवल छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है.

वहीं इस मामले में विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी का कहना है कि वो दो बार पीड़िता से मिली है. साथ ही पीड़िता को मदद करने का आश्वासन दिया है. साथ ही कानूनी मदद मांगने का सुझाव भी दिया है.

इस खबर के आने के बाद ट्विटर पर भी लोग जमकर हिरानी की क्लास लगा रहे है. लोगों का कहना है कि संजय दत्त की इमेज साफ करने के लिए हिरानी ने संजू बनाई. अब हिरानी की इमेज साफ करने के लिए कौन बायोपिक बनाएगा.