#ELECTION2019: महागठबंधन के गणित को पीएम मोदी ने किया ध्वस्त- राजेंद्र अग्रवाल
  • प्रधानमंत्री मोदी की उम्मीदवारी को देखते हुए नैशनल और स्टेट बीजेपी के सभी दिग्गज नेता काशी में ही मौजूद हैं
  • अग्रवाल पीएम मोदी के लिए चुनावी प्रचार के लिए यहां पर आए हुए हैं. वाराणसी सीट पर 19 मई को वोटिंग होनी है

मेरठ. लोकसभा चुनाव के छह चरण पूरे हो चुके हैं. आखिरी चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर 19 मई को वोट डाले जाएंगे.

सातवां चरण, जिसमें वाराणसी जैसी सबसे अहम सीट पर चुनावी मुकाबला होना है. प्रधानमंत्री मोदी की उम्मीदवारी को देखते हुए नैशनल और स्टेट बीजेपी के सभी दिग्गज नेता काशी में ही मौजूद हैं.

मेरठ से दो बार के सासंद और तीसरी बार मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल काशी में ही डेरा जमाए हुए हैं. अग्रवाल पीएम मोदी के लिए चुनावी प्रचार के लिए यहां पर आए हुए हैं. वाराणसी सीट पर 19 मई को वोटिंग होनी है.

मेरठ के सासंद राजेंद्र अग्रवाल से हमारे संवाददाता तरुन सिंह ने खास बातचीत की . इस बातचीत में तरुन ने बीजेपी और कांग्रेस से संबंधित कई सवालों के साथ कई मुद्दों पर बातचीत की.

प्रियंका गांधी के वाराणसी में हुए रोड शो को लेकर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि उनका शो बिलकुल निष्प्रभावी थी. जबकि पीएम मोदी का रोड शो हर मायने में भव्य था. कांग्रेस को इस रोड शो से कोई फायदा नहीं होने वाला. मोदी हर मायने में रिकॉर्ड बनाने वाले हैं

जातीय समीकरण पर hs.news न्यूज से राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि महागठबंधन के गणित को पीएम मोदी ने ध्वस्त किया है. कोई भी गठबंधन पीएम के आगे टिक नहीं पाएगा. वर्तमान सरकार के खिलाफ कोई भी ठगबंधन कुछ नहीं कर पाएगा.

पीएम मोदी ने जनता के बीच जो छवि बनाई है वो जगजाहिर है. गन्ना किसानों के भुगतान को लेकर राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि इस बार पिछले साल से ज्यादा किसानों का भुगतान हुआ है और इस साल के मार्च तक कई भुगतान किए जा चुके हैं.

यूपी में गन्ना किसानों की स्थिति अच्छी है. गन्ने का किसान भुगतान पहले से बेहतर हुआ है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के दो साल में राज्य में विकास हुआ है, सीएम की अगुवाई में पूरे क्षेत्र में पशुओं के लिए भी कई कार्य किए जा रहे हैं. यूपी सरकार का विजन बहुत साफ है.

राहुल गांधी के लगातार संघ पर हमले पर बीजेपी सांसद का कहना है कि राहुल के परिवार के लोग ये भूलें करते रहे हैं. कांग्रेस बिना सोचे-समझे बोलते हैं. राहुल की नामसमझी बेइमानी है. उन्होंने कहा कि संघ का काम निष्ठा से चलता है.

प्रियंका गांधी के अपने बच्चों को रैलियों में लाने को लेकर कहा की कांग्रेस हमेशा से जातिवाद पैदा करती रही है. कांग्रेस में जातिवाद देखा जाता है दूसरे नेताओं पर भरोसा नहीं किया जाता.

राजेंद्र ने कहा कि राहुल अमेठी से बड़े अंतर से हारने वाले हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रियंका का जादू यूपी में नहीं चलने वाला है. यहां से पूरी कांग्रेस साफ हो जाएगी.

बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी की जीत पर कहा कि हम बहुमत से सरकार बनाएंगे. मोदी दोबारा से पीएम बनेंगे. आजमगढ़ में निरहुआ पैराशूट प्रत्याशी को उतारने को लेकर कार्यकर्ता में नाराजगी पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. कार्यकर्ता को प्राथमिकता दी जाती है.

HS.NEWS/ तरुन सिंह

Trending tags – Lok Sabha Election 2019 | Election 2019 | PM Narendra Modi | Rahul Gandhi | Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: