थाइलैंड के बाद अब दार्जिलिंग में हनीमून मना रहे राजीव-चारु, देखें फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा थाइलैंड में अपना हनीमून एन्जॉय करने के बाद दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में दूसरा हनीमून ट्रिप मना रहे हैं. चारु और राजव दोनों ने अपने दार्जिलिंग हनीमून से कई ऱोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

फोटोज में ये कपल दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है. हनीमून के इन फोटोज में कपल के बीच कमाल की कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

https://www.instagram.com/p/B0F5ITSn09H/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

कुछ समय पहले ही ये कपल थाइलैंड में अपना मिनी हनीमून मनाकर वापस लौटा है. थाइलैंड की खूबसूरत लोकेशन और बीच पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर राजीव और चारु अब पहुंच गए हैं दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में.

दोनों के हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर अभी तक जमकर वायरल हो रही हैं. दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं.

https://www.instagram.com/p/B0F4pG8HKW2/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

बता दें कि इस कपल ने 16 जून को गोवा में बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. 16 जुलाई को दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो गया है. इस शादी में करीबी फ्रेंड्स और परिवार वाले मौजूद थे. दोनों की शादी के फोटोज भी जमकर वायरल हुए थे.

भाई राजीव की शादी को सुष्मिता ने भी जमकर एन्जॉय किया था. शादी से सुष्मिता का एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें वो तालियां बजाते हुए बेहद खुश नजर आ रहीं थीं.

View this post on Instagram

☁️❤️☁️

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

राजीव ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने से पहले चोरी-चुपके चारु अरोपा संग कोर्ट में शादी कर ली थी. राजीव और चारु दोनों ने अपनी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की.

वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरें हैं कि चारु जल्द ही पति राजीव के साथ छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाली हैं. दोनों जल्द ही स्कीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं. रियल लाइफ में कमाल की बॉन्ंडिग देखने के बाद रील लाइफ में दोनों की कैमिस्ट्री देखना दिलचस्प होगा.

Leave a Comment

%d bloggers like this: