शादी के 10 साल बाद राज कुंद्रा ने किया अपने प्यार का इजहार..कहा- तुम एंजल हो

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक और फिटनेस क्वीन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का आज 44वां जन्मदिन है. शिल्पा को फैंस से लेकर बीटाउन के बड़े सेलिब्रिटीज तक अपने-अपने अंदाज में विश कर रहे हैं. जब सब बधाइयां दे रहे हैं तो ऐसे में शिल्पा के पति राज कुंद्रा कैसे पीछे रह सकते हैं.

बिजनेस टायकून राज कुंद्रा ने रोमांटिक अंदाज में शिल्पा को विश किया. राज ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. वहीं फोटो में राज कुंद्रा शिल्पा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

फोटो के कैप्शन में राज ने लिखा- “जब मैं पीछे मुड़कर हमारे सफर के बारे में सोचता हूं तो बस मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि उसने अपनी सबसे खूबसूरत एंजल मेरी जिंदगी में भेज दी. तुम किसी दुआ से कम नहीं हो और मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि तुमसे कितना प्यार करता हूं. जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं शिल्पा”

राज ने आगे लिखा- “तम्हारे सारे सपने पूरे हों. तुमने ये साबित किया है कि हेल्दी खाने और खुशनुमा लाइफस्टाइल के सहारे तुम हमेशा अच्छे लग सकते हो और उम्र बस एक नंबर है. हम सबको प्रेरित करने के लिए शुक्रिया.”

राज कुंद्र के इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने रिप्लाई करते हुए लिखा- “शुक्रिया मेरी जान..लव यू”

बता दें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्र से साल 2009 में शादी की थी. शिल्पा और राज का एक बेटा है जिसका नाम विवान है.

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान जानवर, धड़कन, बाजीगर जैसी कई हिट फिल्में दी है.

शिल्पा अब फिल्मों से दूर है लेकिन टीवी पर एक्टिव है. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को जज कर रही हैं. शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर भी मीडिया में छाई रहती है. वो अक्सर अपने योगा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

3 thoughts on “शादी के 10 साल बाद राज कुंद्रा ने किया अपने प्यार का इजहार..कहा- तुम एंजल हो”

  1. Pingback: official site

Leave a Reply