ये कौन लड़की है जो कर रही है राज बब्बर के लिए प्रचार…

  • कजरी बब्बर प्रतीक की चचेरी बहन हैं और दोनों बहन भाई साथ मिलकर राज बब्बर के लिए जोरदार प्रचार कर रहे हैं
  • प्रचार के साथ दोनों रोड शो भी कर रहे है.

नई दिल्ली: देश में 17वें लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है. अब दूसरे चरण के मतदान के लिए पार्टियां जमकर तैयारियों में जुटी हैं और कई बॉलीवुड सितारों समेत राज बब्बर भी ये चुनाव लड़ रहे हैं.

फतेहपुर सीकरी से लड़ रहे हैं चुनाव– राज बब्बर इस बार कांग्रेस के टिकट पर यूपी में फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ रहे हैं. राज के बेटे प्रतीक बब्बर और भतीजी कजरी बब्बर उनके प्रचार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें– कजरी बब्बर प्रतीक की चचेरी बहन हैं और दोनों बहन भाई साथ मिलकर राज बब्बर के लिए जोरदार प्रचार कर रहे हैं. दोनों की प्रचार करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकाता है कि प्रतीक और कजरी कैसे हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं.

View this post on Instagram

🇮🇳❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

प्रोड्यूसर किशन बब्बर की बेटी हैं कजरी– प्रचार के साथ दोनों रोड शो भी कर रहे है. प्रतीक ने कजरी के साथ किए रोड शो की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर भी साझा की हैं. कजरी राज बब्बर के भाई और प्रोड्यूसर किशन बब्बर की बेटी हैं. प्रतीक आखिरी बार फिल्म मुल्क में दिखाई दिए थे.

Trending Tags- Loksabha Election 2019, 2019 General Election, Election Updates, Election Updates, Taja Samachar, Hindi Samachar, Kajri Raj Babbar

%d bloggers like this: