पाकिस्तान में बारिश, भूस्खलन और हिमस्खलन का कहर, मरने वालों की संख्या हुई 35

  • पाकिस्तान में भारी बारिश के कारण कई स्थानों पर भूस्खलन और हिमस्खलन की घटनाएं हुई हैं. इन हादसों में मरने वालों की बढ़कर 35 हो गई है और कई अन्य घायल भी हुए हैं.
  • पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के दो जिलों में सोमवार को 11 लोगों की मौत हुई और 12 अन्य घायल हुए हैं. खराब मौसम ने देश भर में लोगों के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं.

पाकिस्तान में भारी बारिश के कारण कई स्थानों पर भूस्खलन और हिमस्खलन की घटनाएं हुई हैं. इन हादसों में मरने वालों की बढ़कर 35 हो गई है और कई अन्य घायल भी हुए हैं.

स्थानीय प्रशासन ने लोगों को चेतावनी जारी की है कि सावधान रहें और अतिआवश्यक ना हो तो यात्रा ना करें. कड़ाके की ठंड ने लोगों को घरों में दुबके रहने के लिए मजबूर कर दिया है. साथ ही गैस और बिजली की किल्लत ने परेशानी बढ़ा दी है.

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के दो जिलों में सोमवार को 11 लोगों की मौत हुई और 12 अन्य घायल हुए हैं. खराब मौसम ने देश भर में लोगों के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. सड़क यातायात और संचार सेवाएं गंभीर रूप से प्रभावित हुई हैं.

एसपी आसिफ दुर्रानी ने बताया कि पहली घटना लावत बाला गांव की है, जहां पर कम से कम 36 बच्चे स्कूल जा रहे थे और बर्फ के कारण रास्ते में फंस गए. हालांकि आसपास के नागरिकों ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को बचा लिया. घाटी में कम से कम 21 घर, चार दुकानें और एक मस्जिद भारी बर्फबारी और बारिश के कारण नष्ट हो गए हैं.

Trending News: Breaking News | Rain in pakistan | Snowfall News

Leave a Reply

%d bloggers like this: