देर रात बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा, दिल्ली-NCR में गिरा तापमान

  • दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में देर रात बारिश के साथ ठंडी हवाएं भी चलीं हुई. जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली
  • आज दिल्ली में गरज के साथ हल्की बारिश होने बारिश होने की संभावना है. वहीं शुक्रवार को भी मौसम खुशनुमा बना रहेगा

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली और एनसीआर के नजदीकी इलाकों में बुधवार देर रात हुई बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया है. बारिश के बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग ने दिल्ली के आस-पास के इलाकों में आज भी बारिश होने की संभावना जताई है.

बुधवार सुबह शुरू हुई बारिश रुक-रुककर कई घंटे तक बरसती रही. दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में देर रात बारिश के साथ ठंडी हवाएं भी चलीं हुई. जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली.

मौसम विभाग का कहना है दिल्ली एनसीआर समेत आस-पास के इलाकों में आज दिन भर बादल छाए रहेंगे. दिल्ली में मॉनसून ने पांच जुलाई को ही दस्तक दे दी थी लेकिन उसके बाद भी दिल्ली में बारिश का इंतजार करना पड़ा.

आज दिल्ली में गरज के साथ हल्की बारिश होने बारिश होने की संभावना है. वहीं शुक्रवार को भी मौसम खुशनुमा बना रहेगा. लेकिन शनिवार के बाद से दिल्ली के अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी होने के आसार जताए जा रहे हैं.

अधिकतम तापमान 32 और 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. लगातार हुई बारिश के कारण दिल्ली का अधिकतम तापमान भी सामान्य से 2 डिग्री कम दर्ज हुआ. अगले 2 दिनों तक बारिश का यह सिलसिला जारी रहने की संभावना है.

बुधवार सुबह साढ़े 8 बजे तक दिल्ली में 21.6 मिमी बारिश रिकॉर्ड हुई. वहीं सुबह 11 बजे तक हल्की बारिश होती रही. इस दौरान अधिकतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री कम 31.7 डिग्री दर्ज हुआ, जबकि न्यूनतम 24.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.

Trending Tags- Rain In Delhi | Weather Updates | Today Weather | Weather Report

Leave a Reply

%d bloggers like this: