महिला तहसीलदार के घर ACB की छापेमारी, मिले 93.5 लाख रुपये, 2 साल पहले मिला था पुरस्कार

  • एंटी करप्शन ब्यूरो ने तहसीलदार लावण्या के घर पर छापेमारी के दौरान 3 लाख की नकदी और ज्वेलरी जब्त की गई है
  • तहसीलदार लावण्या (Lavanya) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

नई दिल्ली. तेलंगाना (Telangana) में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau) की छापेमारी में महिला तहसीलदार के घर से बड़ी राशि बरामद की गई है. एंटी करप्शन ब्यूरो ने तहसीलदार लावण्या के घर पर छापेमारी के दौरान 3 लाख की नकदी और ज्वेलरी जब्त की गई है.

इस दौरान कई अहम दस्तावेज एसीबी (ACB) के हाथ लगे हैं. तहसीलदार लावण्या (Lavanya) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, और तहसीलदार के खिलाफ पुलिस की जांच शुरू हो गई है. तहसीलदार को रिश्वतरखोरी के आरोप में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये छापेमारी हैदराबाद (Hydrabad) के हयातनगर में की गई, जिसमे 420 ग्राम सोना भी बरामद किया गया है. वीआरओ के खिलाफ एम भास्कर नाम के एक किसान ने एसीबी से शिकायत की थी, जिसके बाद लावण्या के घर पर छापेमारी की गई.

किसान ने शिकायत की थी कि वीआरओ ने उनसे रिश्वत की मांग की थी. आरोप है कि वीआरओ ने किसान की जमीन को ऑनलाइन अपडेट करने के लिए 8 लाख रुपए की मांग की थी.एंटी करप्शन ब्यूरो ने केसामपेट के एम भास्कर की दर्ज शिकायत के तहसीलदार लावण्या के खिलाफ ये कार्रवाई की.

तहसीलदार लावण्या पिछले दिनों इलाके में कोल्ड ड्रिंक शॉप खोलने की अनुमति देने बदले 8 लाख रुपए मांगे थे. जिसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी एंटी करप्शन ब्यूरो को दी और यह कार्रवाई हुई.

Trending Tags : Anti Corruption Bureau | Tehsildar | Racketeering | Aaj ka samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: