सबको साथ लेकर चलने के संकल्प से निकला राजस्थान संकट का हल: सुरजेवाला

Rahul And Priyanka
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • राहुल-प्रियंका को दिया मामला सुलझाने का श्रेय

नई दिल्ली, 11 अगस्त (हि.स.). कांग्रेस नेता एवं प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम के पटाक्षेप पर आठ करोड़ प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए इस कामयाबी का श्रेय राहुल और प्रियंका गांधी को दिया है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की दूरदृष्टि व सबको साथ लेकर चलने का संकल्प तथा प्रियंका गांधी का सहयोग रंग लाया.साथ ही अशोक गहलोत की परिपक्वता और सचिन पायलट के विश्वास व निष्ठा ने हल निकाला है।

राजस्थान में कांग्रेस नेताओं के फिर एकजुट होने पर सुरजेवाला में कहा कि यह राजस्थान के तरक़्क़ी पथ पर चलने की जीत है. उन्होंने उम्मीद जताई कि अब गिले-शिकवे और कड़वाहट भुलाकर सभी विधायक व कांग्रेस के साथी शक्तिशाली, शांतिप्रिय व तरक़्क़ी पसंद राजस्थान के लिए काम करेंगे.यही वीरभूमि राजस्थान का ध्येय व कर्म है.

इस दौरान भाजपा की फूट डालो वाली नीति पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की एकजुटता भाजपा को करारा जबाब है, जो अल्पमत में होकर व जनता से दरकिनार किए जाने के बावजूद सरकार बनाने के सपने देख रहे थे. उन्होंने कहा कि ये वही हैं जो सब हथकंडे अपनाने के बाद भी भाजपा विधायक दल की बैठक तक नहीं बुला पाए और आख़िर में बाड़ेबंदी करनी पड़ी।

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश/सुनीत