राहुल ने गुपचुप की तीसरी शादी

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस से मशहूर हुए राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में है. राहुल ने तीसरी शादी कर ली है. राहुल महाजन अपनी दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली से तलाक के बाद मॉडल नताल्या इलीना को डेट कर रहे थे. नताल्या कजाकिस्तान की रहने वाली है.
खबरों के अनुसार राहुल महाजन ने 20 नवम्बर को मालाबर हिल के एक मंदिर में गुपचुप शादी कर ली. शादी में केवल राहुल के परिवार वाले शामिल हुए. बीजेपी के नेता रहे प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन की ये तीसरी शादी है.

राहुल महाजन की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से साल 2006 में हुई थी. लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक चली नहीं. श्वेता ने राहुल के खिलाफ घरेलु हिंसा का भी आरोप लगाया था.श्वेता से तलाक के बाद राहुल महाजन ने टीवी शो राहुल का स्वंयवर में अपने लिए बंगाली मॉडल डिम्पी गांगुली को चुना.

लेकिन डिम्पी गांगुली के साथ भी राहुल का रिश्ता ज्यादा नहीं चला. राहुल महाजन 43 साल के हैं. राहुल काफी समय से मॉडल नताल्या को डेट कर रहे थे. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि नताल्या अभी 25 साल की हैं. राहुल और नताल्या के बीच 18 साल का डिफ्रेंश हैं. हालांकि जब राहुल से इस बारे में सवाल किया गया तो राहुल का कहना था कि वो और नताल्या दोनों एक साथ अच्छे दिखते है.  वैसे आपको बता दें राहुल महाजन की दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली भी उम्र में राहुल से 10 साल छोटी थी.
राहुल महाजन और नताल्या की गुपचुप शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है. फोटोज में राहुल दुल्हे के कपड़ों में सजे हुए नजर आ रहे है. वही नताल्या भी दुल्हन के जोड़े में काफी सुदंर लग रही है.

%d bloggers like this: