RAHUL GANDHI के विमान में अचानक खराबी, लौटना पड़ा दिल्ली

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार समेत कई राज्यों के दौरे पर हैं. इसी सिलसिले में वो एक चुनावी सभा को संबोधित करने पटना जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही अचानक उनके विमान में कुछ खराबी आ गई जिसेक बाद उन्हें आधे रास्ते से दिल्ली लौटना पड़ा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह 10 बजे ट्वीट कर के दिल्ली से पटना जा रहे अपने हवाई जहाज की इंजन में तकनीकी खराबी आने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पटना जा रही हमारी फ्लाईट के इंजन में गड़बड़ी आ गई है. हमें मजबूरी में वापस दिल्ली लौटना पड़ रहा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आज पटना जाने के दौरान हमारी विमान का इंजन खराब हो गया. हमें मजबूरी में दिल्ली लौटना पड़ा. जिसकी वजह से आज समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट) बैठकें देर से चलेंगी. इस असुविधा के लिए खेद है.”

बीते साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल के जहाज में खराबी की शिकायत दर्ज की गई थी. कांग्रेस की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया था, ‘तीसरी कोशिश में हुबली एयरपोर्ट पर जहाज उतर पाया.

इस दौरान विमान बुरी तरह हिल रहा था. मौसम के पूर्वानुमान और प्लेन में सवार यात्रियों के मुताबिक, उस वक्त बाहर का मौसम बेहद साफ था, धूप खिली हुई थी और हवा की रफ्तार भी सामान्य थी.’

शुक्रवार को राहुल गांधी की तीन जनसभाएं तय हैं. पहली सभा सुबह साढ़े 10 बजे बिहार के समस्तीपुर जिले में और दूसरी दोपहर दो बजे ओडिशा के बालासोर जिले में होनी थी. इसके बाद उन्हें शाम छह बजे महाराष्ट्र के अहमदनगर में भी एक जन संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेना है.

%d bloggers like this: