जवानों का वीडियो शेयर कर राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

Rekha
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. सिचाचिन और लद्दाख में तैनात जवानों को ठंड के कपड़े और अन्य सामानों की भारी कमी होने का खुलासा कैग रिपोर्ट में होने के बाद से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी खुद के लिए 8400 करोड़ का जहाज ले सकते हैं लेकिन जवानों की सुरक्षा की उन्हें परवाह नहीं है.

राहुल गांधी ने शनिवार को एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. इस वीडियो में एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवानों को आपस में बात करते दिखाया गया है. एक जवान कहता है, ‘नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है.’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर राहुल ने लिखा है कि हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और प्रधानमंत्री के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़. क्या यह न्याय है?’

इससे पहले भी राहुल ने प्रधानमंत्री पर नये विमान को लेकर निशाना साधा था. शुक्रवार को उन्होंने कहा था कि ”पीएम मोदी ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा. इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था. 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर लिए जा सकते थे. प्रधानमंत्री को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है, सैनिकों की नहीं.”

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश/बच्चन