भीड़ से हटकर पीएम के बारे में ये बातें करते हैं राहुल गांधी…
  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोगों की प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेसी नेता गुंडु राव से बात कर रहे हैं
  • मेनिफेस्टो और पीएम मोदी के व्यवहार, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं जैसे तमाम मुद्दों पर चर्चा की

नई दिल्ली. शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी कर्नाटक रैली से लौटते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो पीएम मोदी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी ने ये वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो पीएम मोदी के बारे में बात करते सुनाई दे रहे हैं.

रैली के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोगों की प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेसी नेता गुंडु राव से बात कर रहे हैं. इस दौरान राहुल गांधी कांग्रेस के प्रचार, मेनिफेस्टो और पीएम मोदी के व्यवहार, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं जैसे तमाम मुद्दों पर चर्चा की.

On the Campaign Trail in Karnataka!

Rahul Gandhi यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, १९ एप्रिल, २०१९

राहुल गांधी ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस दौरान वो ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि लोग चौकीदार और राफेल मामले को लेकर काफी सजग हैं. इसके साथ ही वह कह रहे हैं कि बेरोजगारी और किसान के मामले देश के बड़े मुद्दे हैं.

गुंडु राव कहते हैं कि मनमोहन सिंह को ये लोग मौनी बाबा कहते थे, लेकिन वो प्रेस कॉन्फ्रेंस किया करते थे. इसके बाद राहुल गांधी कहते हैं कि मनमोहन सिंह जी राज्यसभा में खड़े होते थे और बोलते थे, इससे उनके ज्ञान की झलक मिलती थी.

उन्होंने कहा था कि नोटबंदी से जीडीपी दो फीसदी कम हो जाएगी और बाद में यही हुआ. इसीलिए न्याय योजना के लिए हमने श्रेष्ठ अर्थशास्त्रियों से मशविरा लिया है.

इस वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं कि चुनाव मुख्य रूप से बेरोजगारी, किसानों की स्थिति, नरेंद्र मोदी के अनिल अंबानी के साथ व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के बारे में है और हमारी न्याय योजना के बारे में लोग सकारात्मक हैं. नोटबंदी और पीएमओ में शक्ति केंद्रित होने के कारण हालात काफी खराब हो गए हैं.

गुडुं राव राहुल गांधी से कह रहे हैं कि कर्नाटक में लोगों की प्रतिक्रिया काफी सकारात्मक थी. इसके बाद वह पीएम मोदी के बारे में कहते हैं कि वो प्रचार मंत्री हैं न कि पीएम. साथ ही राहुल गांधी ये भी कहते हैं कि कांग्रेस और नरेंद्र मोदी में एक अंतर है.

कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं कि बेरोजगारी और किसानों के असल मुद्दों पर पीएम मोदी को टीवी के सामने आने का साहस नहीं है. समझ में नहीं आता है कि वो प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं कर लेते हैं. पीएम के इंटरव्यू भी स्क्रिप्टेड हैं. मैंने उन्हें संसद में भी सवालों का जवाब देते हुए नहीं देखा.

साथ ही कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि PM मोदी अपने चारों ओर की प्रतिभाओं का फायदा नहीं उठाते और उनके मन में जो भी आता है, वही करते हैं. 12 साल का बच्चा भी उनको सुनकर यह कहता है कि गलत बोल रहे हैं.

Trending Tags- Election 2019, Loksabha Election 2019,Indian General Election 2019, Congress, BJP, Facebook, Rahul Gandhi, Modi, Narendra Modi, Aaj Ka Samachar

%d bloggers like this: