अमेठी आना घर जैसा लगता है, आता रहूंगा-राहुल गांधी

  • कांग्रेस (congress) नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में हार के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे
  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी के माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर बुधवार को फॉलोवर्स की संख्या एक करोड़ को पार कर गई

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) पहुंचे. राहुल गांधी ने यहां पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की.

कांग्रेस (congress) नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में हार के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा की.

राहुल ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ गहन मंथन किया और कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की. इस दौरान कार्यकर्तओं ने एक स्वर में राहुल से अपना इस्तीफा लेने की गुजारिश भी की. ये पहला मौका है जब लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी अमेठी आए हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर बुधवार को फॉलोवर्स की संख्या एक करोड़ को पार कर गई, जिस पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि वो अमेठी में इसका जश्न मनाएंगे.

एक करोड़ फॉलोवर्स होने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘एक करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स- आप सभी को धन्यवाद. मैं इस उपलब्धि का जश्न अमेठी में मनाऊंगा, जहां आज मैं कांग्रेस कार्यकतार्ओं और समर्थकों से मिलूंगा.

इस दौरे पर राहुल गांधी ने मीडिया से दूरी बना रखी है. वो सिर्फ पार्टी कार्यकर्ताओं औरअपने करीबी लोगों से ही मुलाकात कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि वो अमेठी नहीं छोड़ेंगे. वो लगातार यहां आते रहेंगे. इसके साथ ही प्रियंका वाड्रा भी यहां आएंगी. कार्यकर्ताओं से कहा कि वो हार से निराशा न हो. क्षेत्र में जाकर पार्टी को मजबूत करें.

राहुल के अमेठी दौरे से ठीक पहले अमेठी में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. अमेठी में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें संजय गांधी अस्पताल को लेकर राहुल गांधी से जवाब मांगा गया है.

पोस्टर में लिखा है- ‘न्याय दो न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो. दोषियों को सजा दो…इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नही गंवाई जाती है.’ सुबह से ही यह पोस्टर अमेठी में चर्चाओं का विषय बन गए हैं.

बैठक से पहले राहुल गांधी गौरीगंज कस्बा स्थित गंगा प्रसाद अग्रहरि के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे. गंगा प्रसाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता थे. कुछ दिनों पहले ही उनकी मृत्यु हो गई थी.

Trending Tags- Rahul Gandhi | Political News | Hindi Samachar

3 thoughts on “अमेठी आना घर जैसा लगता है, आता रहूंगा-राहुल गांधी”

Leave a Reply