पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर राहुल ने केंद्र को घेरा, लॉन्च किया ‘स्पीक-अप’ कैंपेन

Rahul Gandhi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली, 29 जून (हि.स.). देश भर में जारी कोरोना के कहर और उस पर लॉकडाउन की वजह से ठप पड़े कारोबार से लोग पहले ही परेशान हैं. इन सबके बीच पिछले 21 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है.

ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कच्चे तेलों के दाम में हो रही बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही लोगों से #SpeakUpAgainstFuelHike से जुड़ने और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बोलने की अपील की है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को एक कैंपेन की शुरुआत करते हुए लोगों से पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बोलने की अपील की है. राहुल ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि आइए #SpeakUpAgainstFuelHike कैम्पेन से जुड़ें.

वीडियो में राहुल गांधी ने कहा है कि ‘कोरोना संकट और चीन के साथ बिगड़ते हालात के बीच सरकार ने आम आदमी को अपने हालात पर छोड़ दिया है. लोगों के पास रोजगार नहीं है और केंद्र सरकार 21 दिनों से हर रोज पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए जा रही है.’

इतना ही नहीं पेट्रोल और डीजल के मूल्य में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस पार्टी आज (सोमवार) से देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी. इसके अलावा कांग्रेस के सभी नेता, मुख्यमंत्री और अन्य पदाधिकारी इस मसले पर अपने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करेंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश/बच्चन