यहां लगे राहुल और मसूद के पोस्टर, सोशल मीडिया पर वायरल….
  • अमेठी के रेलवे स्टेशन परिसर में राहुल गाँधी के विरोधस्वरूप एक पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर में वह आतंकी मसूद अज़हर के साथ दिख रहे हैं
  • पोस्टर में राहुल गाँधी को जैश सरगना का पाँव छूते हालांकि कम झुकने की वजह से हाथ पांव तक नहीं पहुँच पाया है) हुए दिखाया गया है

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पाकिस्तानी आतंकवादी और पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर के आगे जी लगाया है तब से ये शब्द राहुल के जी का जंजाल बन गया है.

उसके बाद से ही उन्हें लेकर विरोध शुरू हो गया. इससे पहले दिग्विजय सिंह भी ओसामा को सम्मानपूर्वक सम्बोधित कर चुके हैं.

जनता ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेरा है. उत्तर प्रदेश में कई जगह राहुल के विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं. अमेठी के रेलवे स्टेशन परिसर में राहुल गाँधी के विरोधस्वरूप एक पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर में वह आतंकी मसूद अज़हर के साथ दिख रहे हैं.

पोस्टर में राहुल गाँधी को जैश सरगना का पाँव छूते हालांकि कम झुकने की वजह से हाथ पांव तक नहीं पहुँच पाया है) हुए दिखाया गया है.

स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध एक पोस्टर लगाया है. पोस्टर में राहुल गांधी मुर्दाबाद और अमेठी को ऐसा सांसद नहीं चाहिए जो पीएम का अपमान करे और आतंकवादी का सम्मान करे लिखा गया है. इस पोस्टर में राहुल गांधी को जैश सरगना का पैर छूते हुए दिखाया गया है.

राहुल गाँधी अमेठी से ही लोकसभा सांसद हैं. वह 2004, 2009 और 2014 में इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

पोस्टर में लिखा गया है कि आतंकवादी को जी’ कहे ऐसा सांसद अमेठी को नहीं चाहिए. साथ ही देश के पीएम का जो अपमान करे, आतंकवादी का सम्मान करे ऐसा सांसद अमेठी को मंजूर नहीं. राहुल गांधी मुर्दाबाद. आतंकवादी मुर्दाबाद लिखा गया है.

पोस्टर पर भाजयुमो के कार्यकर्ता का नाम लिखा है. मंगलवार देर रात लगा यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आगामी लोकसभा चुनावों में भी राहुल गाँधी अमेठी से ही ताल ठोकेंगे. क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस के बीच पोस्टर वॉर कोई नया नहीं है. यहां अक्सर एक-दूसरे की पार्टी के नेताओं के ख़िलाफ़ ऐसे पोस्टर्स लगाए जाते रहे हैं.

Trending Topic: Rahul gandhi, Masood azhar, Election 2019, Congress, Hindi news, Hindi samachar

%d bloggers like this: