MP: मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर की ये अपील

Rahat Indori
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. मशहूर कवि राहत इंदौरी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही इसकी जानकारी दी है. वो इंदौर के कोविड अस्पताल ऑरबिंदो में भर्ती हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि मुझे और मेरे परिवार के लोगों को फोन कर परेशान नहीं करें.

इंदौरी ने ट्वीट किया “कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं. एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी. बता दें कि इस सूचना के बाद ट्विटर पर उनके फैन्स उनकी सलामती की दुआ क रहे हैं.

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. इंदौर एमपी में कोरोना का हॉटस्पॉट रहा है. शुरुआत में सबसे ज्यादा केस इंदौर से ही मिलते थे. बाद में स्थिति नियंत्रण में थी. MP में सोमवार (10 अगस्त) को कोरोना वायरस संक्रमण के 866 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 39,891 हो गई.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी आकंड़ों के मुताबिक देश मे कोरोना का आंकड़ा 22 लाख पार पहुंच गया है. अब तक देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 22,15,074 हो गई है, वहीं अब तक 44,386 मरीजों की मौत हुई है. देश कोरोनावायरस का रिकवरी रेट 69.33 % हो गया है, वहीं पॉजिटिविटी रेट 13.01 % है.