एक्टर रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, संजय मिश्रा की वाइफ के साथ रहते है लिव-इन में

बॉलीवुड एक्टर रघुबीर यादव इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बने हुए हैं. रघुबीर यादव की पत्नी पूर्णिमा खरगा ने पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी. पूर्णिमा और रघुबीर यादव 25 साल से अलग-अलग रह रहे हैं.

तलाक की अर्जी में पूर्णिमा 1 लाख रुपए के इंटर्म मेंटेनेंस और 10 करोड़ रुपए की एलिमनी की मांग की है. रघुबीर से रिश्ते पर पूर्णिमा ने एक इंटरव्यू में कई सारी बातें कही हैं. यहां तक कि उन्होंने रघुबीर के कुछ अन्य महिलाओं से रिश्ते की बात भी कही है.

पूर्णिमा ने एक कहा कि “रघुबीर का शादीशुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस नंदिता दास से अफेयर था. पूर्णिमा के मुताबिक शादी के 7 साल बीतने के बाद उनके और रघुबीर के बीच स्थिति बिगड़ने लगी.. फिर रघु नंदिता के प्यार में पड़ गए. इसके अलावा पूर्णिमा ने बताया, ‘रघु नंदिता को उनके पेरेंट्स से मिलवाने के लिए जबलपुर लेकर गए और फिर तलाक फाइल कर दिया. वह नंदिता से शादी करना चाहते थे लेकिन नंदिता ने उन्हें यह कहकर छोड़ दिया कि वह किसी और से प्यार करती हैं.”

पूर्णिमा ने इंटरव्यू में दावा किया कि “नंदिता से रिश्ता टूटने के बाद रघुबीर का एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव इन रिलेशन रहा जिनके साथ उनका 14 साल का बेटा भी है. दोनों अब भी लिव इन में रहते हैं. पूर्णिमा और रघुबीर का एक 30 साल का बेटा है जो कि मां के साथ ही रहता है. पूर्णिमा ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह बेटे को पिता से मिलने से नहीं रोकती हैं. कुछ समय पहले दोनों वेकेशन पर भी गए थे लेकिन कुछ समय पहले रघुबीर ने बेटे को फोन पर ब्लॉक कर दिया है.”

बता दें पूर्णिमा पूर्व कथक डांसर हैं. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में उनकी मुलाकात रघुवीर से हुई थी. 6 महीने की जान-पहचान के बाद 1988 में दोनों ने जबलपुर में  शादी कर ली थी.

वहीं रघुबीर दास की बात करें तो वो ‘पीपली लाइव’ और ‘लगान’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके  हैं. रघुबीर दास की वाइफ का कहना है कि उनके कई एक्ट्रेसस के साथ अफेयर रह चुके हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: