राधिका आप्टे का बोल्ड सीन हुआ लीक, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब….

नई दिल्ली: सेक्रेड गेम्स और फिल्म अंधाधुन एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों हॉलीवुड में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में हैं. हॉलीवुड की द वेडिंग गेस्ट फिल्म में राधिका देव पटेल के साथ काम करने वाली हैं.

बता दें कि स्लम डॉग मिलिनियर से देव पटेल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में राधिका और देव पटेल पहली बार एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. राधिका हॉलीवुड की इस फिल्म से ज्यादा इसमें अपने बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में हैं.

मीडिया के साथ बताचीत करते हुए राधिका ने कहा कि फिल्म द वेडिंग गेस्ट में कई बेहतरीन सीन्स हैं, लेकिन अतरंगी सीन का चर्चा में आना ये दिखाता है कि आप एक साइको समाज में रहते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि इस लीक सीन में राधिका आप्टे और देव पटेल दोनों हैं. लेकिन ये सीन मेरे नाम पर ही फैलाया जा रहा है. आखिर क्यों इस सीन को देव पटेल के नाम के साथ फैलाया नहीं जा रहा है ?

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं जब राधिका को इस तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा हो. इससे पहले साल 2016 में भी राधिका आप्टे और आदिल हुसैन का एक बोल्ड सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हालांकि राधिका कहती हैं कि उन्हें बोल्ड सीन्स के साथ कोई प्रॉबल्म नहीं है.

राधिका ने कहा था कि मुझे बोल्ड रोल्स में कोई परेशानी नहीं है. मैं विश्व सिनेमा देखते हुए बड़ी हुई हूं और मैंने काफी ट्रैवल किया है तो मैं अपनी बॉडी के साथ काफी कंफर्टेबल हूं. मैंने लोगों को भारत में और देश से बाहर स्टेज पर न्यूड परफॉर्म करते हुए देखा है.

अपनी बॉडी पर आगे बात करते हुए राधिका ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि क्यों अपनी बॉडी को लेकर शर्म महसूस करनी चाहिए. बता दें कि द वेडिंग गेस्ट को माइकल विंटरबॉटम ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राधिका और देव पटेल के अलावा जिम सार्ब भी लीड रोल में नजर आएंगे.

1 thought on “राधिका आप्टे का बोल्ड सीन हुआ लीक, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब….”

Leave a Reply