सरकार पर RABRI DEVI को आया गुस्सा, TWEET में लिखा ये…

  • राबड़ी ने आरोप लगाया कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को कई महीनों से लालू से मिलने की इजाजत नही दी जा रही है
  • ऐसे में उन्हें अनहोनी होने की आशंका है

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे और राजद प्रमुख लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि झारखंड की राज्य सरकार लालू प्रसाद यादव को जहर देकर जान से मारने की साजिश रच रही है.

राबड़ी ने आरोप लगाया कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को कई महीनों से लालू से मिलने की इजाजत नही दी जा रही है. ऐसे में उन्हें अनहोनी होने की आशंका है.

शनिवार को भी नहीं हुई मुलाकात

रांची इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज करा रहे राजद प्रमुख लालू के बेटे तेजस्वी यादव शनिवार को भी अपने पिता से मुलाकात नहीं कर पाए. मुलाकात नहीं होने पर राबड़ी देवी ने ये  बयान जारी किया है.

ट्वीट कर जताया गुस्सा

राबड़ी देवी ने शनिवार की शाम को ट्वीट कर जानकारी दी की लालू से किसी को मिलने की इजाजत नहीं मिल रही है. उन्होंने इसके साथ ही वीडियो भी शेयर किया है.

उन्होंने लिखा कि तेजस्वी शनिवार को लालू जी से मिलने गए, लेकिन उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दिया गया. वहां पर तानाशाही हो रही है, हफ्ते में तीन दिन मिलने की इजाजत होने के बाद भी शनिवार को मुलाकात करने नहीं दी गई.

उन्होंने आगे लिखा कि अगर लालू जी को कुछ होता है तो लोग सड़कों पर उतरेंगे. सरकार को उन्हें जहर देकर मारना है तो मार दे, लेकिन इस तानाशाही को सहन नहीं किया जाएगा.

अस्पताल पर लगाया आरोप

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि अस्पताल में उपचार करा रहे लालू जी को कानून के मुताबिक हर शनिवार को तीन व्यक्तियों से मिलने की पर्मीशन है, हक है. मगर भाजपा की तानाशाही सरकार ऐसा नहीं होने दे रही है.

उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने मुलाकात करने पर रोक लगा दी है. मेरे बेटे को भी मिलने नहीं दिया गया. ये लोग मिलकर साजिश करके लालू जी को गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं. उनकी जान को खतरा है.

Trending Tags- Bihar CM, Government, Lalu prasad yadav, Rabri devi, RJD, Tejaswi yadav, Tejpratap yadav, Bjp, Hindi samachar, News headlines

%d bloggers like this: