क्वॉरेंटाइन सेंटर में आने वालों को नहीं मिल रही पर्याप्त सुविधा

जामताड़ा , 12 मई (हि.स.) जिले के करमाटॉड़ कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय को क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है जिसमें उड़ीसा से आए 50 प्रवासी मजदूरों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.इस दौरान प्रवासी मजदूरों ने क्वॉरेंटाइन सेंटर में पर्याप्त सुविधा नहीं मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो जारी की है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में मजदूरों द्वारा कहा जा रहा है कि हम लोग उड़ीसा से आए हैं उसके बाद करमाटॉड़ में क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है.जहॉ किसी तरह की कोई सुविधा नहीं मिल रही है पानी की व्यवस्था नहीं शौचालय की हालत खराब है शौचालय में इतनी गंदगी है.

कमरा सब में काफी गंदगी फैला हुआ है हम लोगों ने अपने से साफ किया है पंखे नहीं चल रहे हैं जिस कारण इस गर्मी में रहने में काफी दिक्कत हो रही है.मजदूरों ने उपायुक्त से क्वॉरेंटाइन सेंटर में पर्याप्त सुविधा मुहैया कराने की मांग की है ताकि किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो।

उक्त वीडियो को लेकर जिला प्रशसन के द्वारा किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.वहीं उक्त सेंटर का मुआयना करने गये चिकित्सक अजीत कुमार दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि उक्त वीडियो किसी असामाजिक लोगों का करतूत है .

हिन्दुस्थान समाचार/राज किशोर

Leave a Reply

%d bloggers like this: