#IPL2019: पंजाब के कप्तान अश्विन के ऊपर लगा 12 लाख का जुर्माना

  • किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन पर 12 लाख का जुर्माना
  • जीत के बाद दिल्ली दस मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर तीसरे नम्बर पर है

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पंजाब को पाँच विकेट से हाराया. तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण उन्हे यह जुर्माना झेलना पड़ेगा.आईपीएल के मौजूदा सीजन में अश्विन चौथे ऐसे कप्तान हैं जिन पर धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है.

इसलिए लगा 12 लाख का जुर्माना

आईपीएल अधिकारियों ने बताया कि धीमी ओवर गति से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत यह इस सत्र में टीम का पहला अपराध था. इसलिए अश्विन पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है.

पहले भी खिलाड़ियों पर लग चुका है जुर्माना

इससे पहले आईपीएल-12 में धीमी ओवर गति की वजह से कई और खिलाड़ियों पर भी जुर्माना लगाया जा चुका है. जिसमें विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु), अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स, हटाए गए कप्तान) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) पर भी जुर्माना लग चुका है.

शनिवार को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर के अर्धशतकों और शतकीय साझेदारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को फिरोज शाह कोटला में किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराया था.और खुद को आईपीएल के प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार रखा है

प्लेऑफ की दौड़ मे बरकरार दिल्ली

जीत के बाद दिल्ली दस मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर तीसरे नम्बर पर है जबकि पंजाब इतने ही मैच में पांच जीत के साथ 10 अंकों को लेकर चौथे स्थान पर बनी हुई है.

Trending Tags- Vivo IPL 2019, DC vs KXIP, IPL Match Prediction, IPL 2019 Latest News,R Ashwin, Live Updates, Vivo IPL 2019 Latest News, Hindi Samachar

%d bloggers like this: