गर्लफ्रेंड को इस धंधे से निकालने चाहता था हबीब, पर खुद करने लगा गंदा काम, अमित है इस दलदल की दुनिया का सरगना..

देहरादून का नाम सुनते ही ऐसा एहसास होता है कि वहां जन्नत और सुकून होगा. नाम बड़े और दर्शन छोटे वाली कहावत देहरादून पर सही बैठती है. राजधानी में देह व्यापार अपने चरम पर है.

ताजा मामला राजधानी देहरादून का है जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने 2 कारों से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 6 युवतियों को भी देह व्यापारियों के चंगुल से मुक्त करा लिया है.

जानें पूरा मामला-
नाम- अमित उर्फ नितिन. काम- देह व्यापार . जी हां ये मामला रात 11 बजे का है. किशनपुर चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने तेज रफ्तार में जा रही दो कारें रोकी. पता पूछने पर ढुलमुल जवाब मिलने पर पुलिस को इन कारों पर शक होता है.

पुलिस वाहनों की चेकिंग करती है. कार से सेक्सवर्धक दवाएं, कैप्सूल, टेबलेट बरामद होती है. मोबाइल चेकिंग के दौरान व्हाट्सएप पर कई लड़कियों की तस्वीरें मिलती हैं. ग्राहकों से हुई बातचीत की कई रिकार्डिंग्स भी बरामद होती हैं.

एसपी सिटी चौबे ने बताया कि हवीब नाम का एक लड़का भी इस देह व्यापार के धंधे में लिप्त है. वो अपनी गर्लफैन्ड को इस दलदल से निकालना चाहता था. पर पैसे के लालच में खुद ही ये धंधा करने लगा. वो अब तक 20 लड़कियों को इस धंधे में उतार चुका है.

पुलिस ने बताया कि देहरादून में देह व्यापार का भंडाफोड़ कर इनके कब्जे से हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी बंगाल की 6 युवतियों को मुक्त कराया गया.

पुलिस के अनुसार अमित उर्फ नितिन इस दलदल की दुनिया को दिल्ली से संचालित करता था. वो युवतियों को होटल और गेस्टहाउस में छोड़कर आता था.

पीड़ित युवतियों का कहना है कि उनको अच्छी नौकरी का लालच देकर दिल्ली से यहां लाया गया है. अमित उर्फ नितिन उन्हें देहरादून भेजने का काम करता है. मुक्त लड़कियों का मेडिकल कराया गया है. युवतियों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं.

युवतियों ने बताया कि उनको हर रात का 10000 रुपए मिलता है, 7500 रुपए सरगना ले लेता है. उनके हिस्से में सिर्फ 2500 रुपए आते हैं. उनको हर 10 दिन के बाद दूसरे शहर में भेज दिया जाता है.

पुलिस अभी सभी से पूछताछ कर रही है. मामले में और भी कड़ियां खुलने के आसार हैं. मामले में कई रहस्य है. पुलिस का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि इस गिरोह के तार कहां तक जुड़े हैं.

मामले में रवि कुमार, हवीब, सोनू कुमार, हरविंदर पाल सिंह, राहुल ठाकुर, रफाकत, राशिद नाम के लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

मधुकर वाजपेयी / Madhukar Vajpayee

Leave a Reply

%d bloggers like this: