प्रियंका गांधी ने दी EID की मुबारकबाद, कश्मीर के लोगों के लिए कही ये बात..

नई दिल्ली. आज पूरे देश में खुशी के साथ ईद-उल-अजहा(बकरीद) का त्योहार मनाया जा रहा है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक देश की सभी मस्जिदों में नमाज अदा की गई.

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की ईद इस बार बेहद खास है. आज नए जम्मू कश्मीर की पहली बकरीद है. घाटी मं शांति के बीच ईद मनाई जा रही है.बीजेपी, कांग्रेस समेत कई दलों ने ईद की मुबारकवाद दी है.

कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने देशवासियों को ईद उल अजहा की मुबारकबाद दी. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर में बंदिशों के बीच ईद मना रहे और बाढ़ से प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना भी जताई है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि आप सबको ईद उल अजहा की मुबारकबाद. ख़ास तौर पर कश्मीर की मेरी बहनों-भाइयों को जो भयानक बंदिशें और दिक्कतें झेल रहे हैं।

केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र में बाढ़ का सामना कर रहे उन परिवारों को भी जो शायद आज पूरी तरह से ईद के त्योहार को मना नहीं पाए.

वहीं पाकिस्तान ने ईद-उल-अजहा के मौके पर बीएसएफ से ईद की मिठाई लेने से इनकार कर दिया है. हुसैनीवाला बॉर्डर पर इस बार मिठाई का आदान-प्रदान नहीं हो सका है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: