#Election2019: किस बात को और क्यों सस्पेंस बनाकर रखना चाहते हैं राहुल?
  • इसी दौरान उनसे पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी के लड़ने से संबंधित सवाल किया गया
  • प्रियंका गांधी का साथ पाकर राहुल का हौंसला और बढ़ गया है

चुनावी रणभेरी बज चुकी है. लोकतंत्र के महापर्व के लिए आज दूसरे चरण की वोटिंग भी जारी हैं. 17वीं लोकसभा पर कब्जा करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस अपनी-अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं.

प्रियंका गांधी का साथ पाकर राहुल का हौंसला और बढ़ गया है. इसी बीच राहुल से जब पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब था ‘इस पर सस्पेंस ही रखना चाहूंगा’

राहुल एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू दे रहे थे. इसी दौरान उनसे पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी के लड़ने से संबंधित सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं आपको सस्पेंस पर छोड़ता हूं, सस्पेंस हमेशा बुरा नहीं होता है.

पत्रकार ने जब इस तरह की ख़बरों के खंडन को लेकर उनका रुख जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि मैं किसी भी चीज की पुष्टि या खंडन नहीं कर रहा हूं.

राहुल से पहले उनके जीजा और प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा भी इसका फैसला पार्टी पर छोड़ दिया था. हाल ही में जब पत्रकारों ने उनसे वाराणसी से प्रियंका के लड़ने से संबंधित सवाल किया था तो उन्होंने कहा कि यदि पार्टी निर्णय करेगी तो वे (प्रियंका) उस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा था कि इसका अंतिम फैसला पार्टी को ही करना है.

जब से प्रियंका ने राजनीति में एंट्री की पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह में बढ़ोत्तरी हुई है. इतना ही नहीं जिस तरह से वो पीएम मोदी के खिलाफ प्रचार कर रही हैं. उससे जनता प्रभावित भी हो रही है. कांग्रेसियों के अनुसार यदि वो वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी तो पक्का पार्टी की जीत होगी.

वाराणसी में अंतिम चरण यानी कि 19 मई को मतदान होगा. जानकारी के मुताबिक 26 अप्रैल को पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं. आज (गुरुवार को) सीएम योगी भी वाराणसी दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम योगी बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने करेंगे. और पीएम मोदी के नामांकन की तैयारियों का जायजा भी ले सकते हैं.

Trending Tags: Election 2019, Loksabha Election 2019, Priyanka Gandhi, Rahul Gandhi, Election Commission, Congress 2019, Bjp 2019, Election Date 2019, Pm Modi 2019.

%d bloggers like this: