जोधपुर पहुंचे प्रियंका-निक, आज से शुरु होंगी शादी की रस्में

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी करने के लिए राजस्थान के जोधपुर शहर पहुंच चुके है. जोधपुर एयरपोर्ट से कपल की ताजा तस्वीरें सामने आई है. प्रिंयका और निक अपने पूरे परिवार के साथ जोधपुर पहुंचे.
प्रियंका-निक को देखने के लिए एयरपोर्टपर  उनके हजारों फैंस मौजूद थे. जो प्रियंका-निक की एक झलक पाने के लिए बेकरार थे. प्रियंका  इंडियन ड्रेस में निक के साथ जोधपुर पहुंची. प्रिंयका देसी लुक में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थी. जमाई निक भी काफी हैडंसम लग रहे थे.


आज से जोधपुर के उम्मेद पैलेस में प्रियंका-निक की शादी की रस्में शुरु हो रही है. प्रियंका 2 दिसंबर को हिंदु रीति-रिवाजों से और 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी करेंगी.


प्रियंका और निक के साथ निक के भाई जो जोनास और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर भी नजर काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई. सोफी टर्नर ने प्रियंका के घर कल हुई पूजा में इंडियन ड्रेस पहनी थी. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.


सोफी प्रियंका की शादी की रस्मों में भी इंडियन ड्रेसस पहन सकती है.
आपको बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उम्मेद पैलेस को अगले पांच दिनों के लिए बुक किया है. पैलेस में शादी की तैयारियां काफी दिन पहले से ही शुरु चुकी है.


प्रियंका -निक अपनी शादी में अब तक 3 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च कर चुके हैं.


 
 

%d bloggers like this: