Priyanka Gandhi Roadshow
Priyanka Gandhi Roadshow

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण की ओर है. 19 मई को आखिरी चरण के लिए मतदान होना है. देश की सबसे हॉट सीट वाराणसी पर भी 19 मई को चुनाव होंगे.

वाराणसी से पीएम मोदी चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिए पूरे देश की निगाहें इस सीट पर लगी हुई हैं. अजय राय इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं. अजय राय के समर्थन में पार्टी महासचिव प्रियंका ने बुधवार को एक रोड शो किया. .

गाजे-बाजे के साथ शुरू हुआ रोड शो

इस रोड शो में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. वाराणसी में प्रियंका का रोड शो शाम करीब सवा 6 बजे शुरू हुआ. रोड शो की शुरुआत में प्रियंका गांधी ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के गेट पर स्थित महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उसके बाद सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने अपने रोड शो की शुरुआत की.

वाराणसी के लंका चौराहा पर प्रियंका गांधी के रोड शो में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी जमा हुए. गाजे-बाजे के साथ उनका रोड शो शुरू हुआ. जो अस्सी घाट, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए विश्वनाथ मंदिर तक चला.

प्रियंका गांधी का रोड शो जैसे ही अस्सी पर पहुंचा, प्रियंका ट्रक से नीचे उतर गई. वहां उन्हें कांग्रेसियों ने गंगा का पानी दिखाया. पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार मां गंगा का पानी गंदा हो गया है. इस दौरान उन्होंने उन्होंने अस्सी नाले को देखा और कार्यकर्ताओं से बातचीत की. लोगों ने उन्हें बताया कि यह नाला कभी अस्सी नदी थी, लेकिन नाला का रूप ले चुकी है.

विरोध का करना पड़ा सामना

रोड शो के दौरान एक प्रशंसक ने प्रियंका गांधी को रुद्राक्ष की माला भी भेंट की. हालांकि इस दौरान उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ा. जैसे ही उनका रोड शो रविदास गेट के पास पहुंचा वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें खदेड़ दिया.

प्रियंका एक खुले ट्रक में रोड शो कर रही थीं, और जगह-जगह पर ट्रक से नीचे उतर कर लोगों से भी मिल रही थीं.