#SareeTwitter का खुमार, चैलेंज में शामिल हुई प्रियंका गांधी, शेयर की ये खूबसूरत फोटो
  • प्रियंका गांधी ने बुधवार सुबह एक तस्वीर जारी की, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा ’22 साल पहले मेरी शादी की सुबह पूजा की तस्वीर’
  • इसी के साथ उन्होंने #SareeTwitter का भी इस्तेमाल किया

नई दिल्ली. ट्वीटर पर इन दिनों #SareeTwitter ट्रेंड चल रहा है. इस ट्रेंड और टैग को फॉलो करते हुए अभी तक कई फिल्मी हस्तियां, नेता, अधिकारी, पुलिस ऑफिसरों ने साड़ी में अपनी तस्वीर को साझा की हैं.

सोशल मीडिया की दुनिया में रोजाना एक नया ट्रेंड चलता है, जिसमें आम आदमी से लेकर वीआईपी हर कोई शामिल हो जाता है.

इसी ट्रेंड में अब कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी जुड़ गई हैं. उन्होंने बुधवार सुबह साड़ी पहने अपनी एक तस्वीर साझा की. प्रियंका की ये तस्वीर उनकी शादी के दिन की है.

प्रियंका गांधी ने बुधवार सुबह एक तस्वीर जारी की, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा ’22 साल पहले मेरी शादी की सुबह पूजा की तस्वीर’.

इसी के साथ उन्होंने #SareeTwitter का भी इस्तेमाल किया. प्रियंका गांधी की शादी 18 फरवरी 1997 को कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा के साथ हुई थी. प्रियंका गांधी वाड्रा की शेयर की गई ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बनी हुई है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर लगातार एक्टिव रहती हैं, फिर चाहे सरकार पर निशाना साधना हो. किसी मुद्दे पर ट्वीट करना हो या फिर त्योहारों पर आम लोगों को बधाई देना है, प्रियंका हर बार ट्वीट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं.

कांग्रेस से शिवसेना में गईं प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की, उनके अलावा कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं हैं.

बीजेपी नेता नुपूर शर्मा ने भी ऐसी फोटो शेयर की हैं.

फिल्म एक्ट्रेस गुल पनाग ने भी साड़ी में तस्वीर शेयर की है.

एक ट्विटर यूजर ने अपनी साड़ी में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ये सबसे खूबसूरत पहनावा है. खासकर जब किसी अवसर पर आपका तैयार होने का दिल न हो तो आप साड़ी पहन सकती हैं.”

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने भी एक साड़ी में अपनी सुंदर तस्वीर पोस्ट की और कहा कि साड़ी की सुंदरता का कोई मेल नहीं है.

सोमवार सुबह से इस ट्रेंड की शुरुआत हुई और मंगलवार सुबह तक ट्विटर पर साड़ी पहनी महिलाओं की मानो बाढ़ आ गई.

कैसे हुई इस ट्रेंड की शुरुआत?
इस ट्रेंड की शुरुआत न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक आर्टिकल के बाद हुई. इसमें छपे एक आर्टिकल में साड़ी की गरिमा और इतिहास के बारे में बताया है.

आर्टिकल में कहा गया कि साल 2014 में बीजेपी की जीत के बाद से साड़ी को काफी प्रमोट किया जा रहा है, लेकिन पीएम मोदी के चुनाव जीतने के बाद से बनारसी साड़ी बनाने वाले बुनकरों की समस्‍याओं की ओर ध्‍यान नहीं दिया गया है.

Trending Tags – Priyanka Gandhi | Robert Vadra |Social Media |PM Modi | Aaj ka Samachar

1 thought on “#SareeTwitter का खुमार, चैलेंज में शामिल हुई प्रियंका गांधी, शेयर की ये खूबसूरत फोटो”

Leave a Comment

%d bloggers like this: