priyanka gandhi

नई दिल्ली. सक्रिय रूप से राजनीति में उतर चुकीं प्रियंका गांधी भी हिंदू वोटरों को साधने की कोशिश में हैं. मध्यप्रदेश के उज्जैन में प्रियंका गांधी ने महाकाल मंदिर में दर्शन किए. उनके साथ प्रदेश के सीएम कमलनाथ भी है. मंदिर में बाबा महाकाल के मंदिर में उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की.

प्रियंका गांधी ने प्रमुख ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकालेश्वर (महाकाल) मंदिर में पूरे विधि विधान से पूजा की और पंचामृत से अभिषेक किया. पूजा अर्चना के बाद सीएम कमलनाथ ने अनुष्ठान कराने वाले पुजारी का शॉल भेंट कर सम्मानित भी किया.

प्रियंका ने 2 किमी लंबा रोड शो किया. इसके बाद प्रियंका आज रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगी. शाम को वे इंदौर में रोड शो भी करेंगी.

प्रियंका के महाकाल दर्शन प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और सीएम कमलनाथ पर निशाना भी साधा.

देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में प्रमुख भगवान महाकालेश्वर मंदिर में इसके पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान दर्शन के लिए आए थे.

उधर, शिवराज ने मंदिर दर्शन के बहाने प्रियंका के साथ कमलनाथ और राहुल पर भी निशाना साधा. शिवराज ने कहा, प्रियंकाजी महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए जा रही हैं तो वहां अपने भाई और सीएम (कमलनाथ) से पूछिएगा कि उन्होंने 10 दिन के भीतर सभी किसानों की कर्जमाफी की बात कही थी.