आज वाराणसी में PRIYANKA GANDHI
  • पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका आज शाम 5 बजे रोड शो करेंगी
  • रोड शो के लिए शहनाई, डमरू के साथ ही शंखनाद के स्वर भी सुनाई देंगे

लोकसभा चुनाव की सबसे हाई प्रोफाइल सीट वाराणसी में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वोट मांगेंगी. वो कांग्रेस उम्मदीवार अजय राय के लिए रोड शो करेंगी.

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका आज शाम 5 बजे रोड शो करेंगी. लंका स्थित मालवीय प्रतिमा से इस रोड शो को शुरू किया जाएगा. काशी विश्वनाथ मंदिर पर ये रोड शो खत्म होगा.

खुश हैं कांग्रेसी

इस रोड शो को लकेर कांग्रेसियों में खासा उत्साह नजर आ रहा है. कांग्रेसियों का मानना है कि इस शो को काफी खास बनाने की पूरी कोशिशें की जा रही हैं. पूरे रोड शो के दौरान पुष्पवर्षा की जाएगी.

इस रोड शो के लिए शहनाई, डमरू के साथ ही शंखनाद के स्वर भी सुनाई देंगे. पूरे रोड शो को हिट बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता कई स्तर पर काम कर रहे हैं. इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए हैं.

पीएम मोदी के सामने कांग्रेस के अजय राय


वैसे ये पहला मौका नहीं है जब प्रियंका वाराणसी में हैं और रोड शो कर रही हैं. इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भी प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के अजय राय के लिए रोड शो किया था.

राय बरेली और अमेठी के बाहर किसी जगह पर अगर प्रियंका गांधी ने रोड शो किया था तो वो जगह सिर्फ वाराणसी ही थी. उस समय भी पीएम मोदी के सामने अजय राय ही कांग्रेस के उम्मीदवार थे और इस साल भी अंतिम समय में अजय राय को ही पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया.

Trending Tags- Lok Sabha Election 2019 | Election 2019 | Congress 2019 | Bjp 2019 | Priyanka Gandhi Road Show

%d bloggers like this: